Friday, Jan 18, 2019

सड़क पर अपनी इस हरकत से ट्रोल हुए ईशान खट्टर, लोगों ने कहा- ऐसा दोबारा न करना

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से लाइमलाइट में आए एक्टर ईशान खट्टर अब लाखों युवा दिलों की धड़कन बन चुके हैं। उनकी फैन फॉलोविंग में सबसे ज्यादा संख्या लड़कियों की है। लेकिन हाल ही में ईशान कुछ ऐसा करते कैमरे में कैद हो गए जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ गया।

दरअसल, 'धड़क' से पॉपुलैरिटी पाने वाले ईशान खट्टर अपनी सेहत का काफी खयाल रखते हैं और वह रोजाना लंबी दूरी साइकिल चलाते हैं। शनिवार को भी वह अपने रोजाना के समय साइकिल चला रहे थे लेकिन इस बार वह एक राहगीर के कैमरे में कैद हो गए और फोटो वायलर हो गई। इस फोटो में ईशान हेडफोन लगाकर साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। बता दें सड़क पर चलते समय हेडफोन का प्रयोग करना न सिर्फ गैरकानूनी है बल्कि खतरनाक भी है।

इस मामले में बॉलीवुड की असली Queen हैं दीपिका पादुकोण, मेल एक्टर्स को भी छोड़ा पीछे

हेडफोन लगाकर साइकिल चलाने की बजह से ही सोशल मीडिया पर ईशान खट्टर ट्रोल हो गऐ। कुछ सोशल मीडिया ने उन्हें कानून का पालन करने की सलाह दी तो किसी ने उन्हें ऐसी हरकत न करने की हिदायत तक दे दी। सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होने के बाद ईशान भी कहां चुप रहने वाले थे उन्होंने भी ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब दे डाला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ishankhattar

A post shared by ishan khattar (@ishankhattar123) on Jan 11, 2019 at 7:21pm PST

ईशान ने अपनी तस्वीर पर लिखा कि, सोशल मीडिया पर जो भी मेरे बारे में कहा जा रहा है वह सभी अफवाह है। उस समय मैं एक फोन कॉल पर बात कर रहा था। उन्होंने आगे लिखा कि, मैं ये भी कहना चाहुंगा कि किसी सेलिब्रिटी का बाईक पर सवार होकर पीछा करना और तस्वीरें लेना भी सुरक्षित नहीं है, ईशान ने ट्रोलर्स को अपनी फोटो पर ध्यान देने के लिए धन्यवाद भी कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.