Friday, Jul 01, 2022
-->
ishan-kishan-indian-opener-hospitalized-due-to-head-injury-rkdsnt

सिर में चोट लगने के कारण इशान किशन अस्पताल में भर्ती 

  • Updated on 2/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय सलामी बल्लेबाज इशान किशन को यहां श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान सिर पर चोट लगने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनके सिर का स्कैन किया गया। शनिवार को दूसरे मैच में 15 गेंदों पर 16 रन बनाने वाले किशन भारतीय पारी के दौरान चौथे ओवर में लाहिरू कुमारा के बाउंसर पर चोटिल हो गये थे।  

सीतारमण बोलीं- कोरोना के बाद यूक्रेन संकट से भारत के विकास के सामने खड़ी हुई चुनौती

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने सिर में चोट लगने के बाद तुरंत अपना हेलमेट उतारा जिसके बाद भारतीय चिकित्सा दल ने मैदान पर ही उनकी जांच की।भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘‘लाहिरू कुमारा का बाउंसर सिर पर लगने के बाद इशान किशन को स्कैन के लिये फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किशन को एहतियात के तौर पर रात भर अस्पताल में ही रखा गया। ’’ बीसीसीआई स्कैन के परिणाम का इंतजार कर रहा है और किशन के टीम होटल लौटने की संभावना है। 

यूक्रेन में फंसे केरल, हरियाणा के बाद ओडिशा के छात्रों की सुरक्षा को लेकर शाह से लगाई गुहार

बायें हाथ के इस बल्लेबाज को अंतिम मैच में विश्राम दिया जा सकता है। ऐसे में मयंक अग्रवाल या वेंकटेश अय्यर कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं। बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और सूर्यकुमार यादव तथा तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होने के कारण पहले ही टीम से बाहर हो गये थे। भारत तीन मैचों की श्रृंखला में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुका है। 

टेरर फंडिंग : कोर्ट ने NIA के पूर्व एसपी नेगी, मानवाधिकार कार्यकर्ता परवेज को भेजा जेल

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.