Wednesday, Apr 25, 2018

बहुत ही गजब का था पीएम मोदी का इजराइली पीएम नेतन्याहू से गले मिलने का अंदाज, देखें वीडियो

  • Updated on 1/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आज से भारत की अपनी 6 दिवसीय यात्रा शुरू कर दी है। खास बात यह है कि 14 साल बाद किसी इजराइली पीएम का यह दौरा होने जा रहा है। 

सेना प्रमुख रावत पर बरसे जम्मू कश्मीर के मंत्री, बोले- प्रदेश के मामलों में हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं

पीएम नरेंद्र मोदी तो वैसे भी बेंजामिन नेतन्याहू के बड़े फैन हैं। इसलिए उन्होंने प्रोटोकॉल तोड़कर खुद ही एयरपोर्ट पर इजराइली प्रधानमंत्री का स्वागत किया। Navodayatimes

प्रोटोकॉल तोड़कर एयरपोर्ट पर मिले PM

जैसे ही इजराइली पीएम का जहाज दिल्ली में उतरा तो खुद पीएम पहले से ही उनका स्वागत करने के लिए मौजूद थे। जैसे ही नेतन्याहू प्लेन से उतरे और मिलने पहुंचे, वैसे ही पीएम मोदी ने उन्हें गले गला लिया।

खास बात यह है कि नेतन्याहू ने भी बड़े उत्साह में गले मिले। मोदी का उत्साह तो देखने लायक था। वह तो भावुकता में अपने दोस्त नेतन्याहू को छोड़ना ही भूल गए। 

Navodayatimes

इजराइली पीएम की पत्नी से मिलाया हाथ 

पीएम मोदी की इस गर्मजोशी को देखकर नेतन्याहू भी जोश में भर गए। फिर तो उन्होंने पीएम मोदी को फिर से गले लगा लिया। दोनों का उत्साह देखने लायक था। 

Navodayatimes

इजराइली पीएम की पत्नी भी उनके साथ थीं। ऐसे में पीएम मोदी ने उनका स्वागत हाथ मिलाकर किया। इजराइली पीएम के इस दौरे में रक्षा समेत कई अहम करार होने की संभावना है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.