Wednesday, Mar 03, 2021
-->
it-did-not-happen-union-minister-puri-breaks-fast-in-front-of-kejriwals-house-albsnt

नहीं बनी बात! केजरीवाल के घर के सामने BJP मेयरों का अनशन तुड़वाया केंद्रीय मंत्री पुरी, धरना समाप्त

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के सामने बैठे दिल्ली नगर निगम के महापौरों का धरना आज समाप्त हो गया है। पिछले तीन दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे प्रदर्शनकारियों को केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने जूस पिलाकर अनशन भी समाप्त कराया। इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी उपस्थित रहें।

सफरनामा 2020: दंगा जो दिल्ली के लिये बना दाग,लगेगा जख्म भरने में वक्त!

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के सामने विगत 13 दिन से बीजेपी नेता धरना दे रहे थे। जो आज समाप्त हो गया। इस अवसर पर केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि यहां धरना पर बैठे कोई भी नेता अपने लिये या पार्टी के लिये नहीं बैठे हुए थे। बल्कि निगम के 13,000 करोड़ रुपये की बकाया राशि के लिए विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि इस ठंड में धरना दे रहे बीजेपी नेताओं से मिलने का समय भी केजरीवाल नहीं निकाल सकें। जो उनकी संवेदनहीनता को भी दर्शाती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार से निगम की बकाया राशि की मांग को लेकर अन्य तरीकों से आंदोलन जारी रहेगा। 

CM केजरीवाल ने बताया दिल्ली ने कोरोना की तीसरी वेव पर कैसे पाया काबू

पुरी ने भरोसा जताया कि दिल्ली के सीएम निगम की मांग पर गंभीरता से विचार करेंगे। साथ ही जल्द ही कोई न कोई हल जरुर निकालेंगे। वहीं दिल्ली बीजपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि बढ़ते ठंड में बैठे प्रदर्शनकारियों की लगातार तबियत बिगड़ती जा रही थी। इसलिये धरना को खत्म करने का ऐलान किया गया। मालूम हो कि इस धरना प्रदर्शन में बीजेपी के कई महिला पार्षद भी शामिल थी। उत्तरी निगम के मेयर जयप्रकाश की तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जबकि अनशन पर बैठी दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर सुनीता कांगड़ा समेत तीन महिला पार्षदों को भी अस्पताल में भर्ती करने की नौबत आ गई।

ये भी पढ़ें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.