Thursday, Apr 02, 2020

BJP नेता एसएम कृष्णा के दामाद के घर आयकर विभाग की छापेमारी

  • Updated on 9/21/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएस कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ पर आयकर विभाग ने अपना शिकंजा कसा है।  करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। सिद्धार्थ मशहूर रेस्ट्रॉ कैफे कॉफी डे के मालिक है।

PAK ने कहा- कश्मीर पर लागू हो संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद का घोषणापत्र

बता दें कि बेैंग्लुरु में आयकर विभाग ने पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ के घर पर छापा मारा हैं। सिद्धार्थ मशहूर रेस्ट्रॉ कैफे कॉफी डे के मालिक है। आयकर विभाग ने यह छापेमारी करीब 20 जगहों पर की है। बैंग्लुरु, मुंबई, चेन्नई और चिकमागल्लुर में फिलहाल यह छापेमारी चल रही है।

एसएम कृष्णा कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा वो यूपीए की सरकार में विदेश मंत्री का कार्यभार संभाल चुके हैं। मार्च में ही कांग्रेस पार्टी को छोड़ एसएम कृष्णा बीजेपी में शामिल हो गए थे। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले ही एसएस कृष्णा ने बीजेपी का हाथ थाम लिया था।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.