Tuesday, Jan 25, 2022
-->
ivanka tweeted in support of india-us friendship relations shared photo with pm modi prshnt

भारत-अमेरिका मैत्री संबंधों के समर्थन में इवांका ने किया ट्वीट, पीएम मोदी के साथ साझा की तस्वीर

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने कहा कि वैश्विक सुरक्षा, स्थिरता और आर्थिक समृद्धि को बढ़ावा देने में भारत-अमेरिका के मैत्रीपूर्ण संबंध पहले से अधिक मजबूत हुए हैं। 39 वर्षीय इवांका राष्ट्रपति की वरिष्ठ सलाहकार भी हैं।

उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर नवंबर 2017 की अपनी भारत यात्रा की चार तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, दुनिया कोविड-19 से लड़ रही है और इस समय में भी वैश्विक सुरक्षा, स्थिरता और आर्थिक समृद्धि को बढ़ावा देने में हमारे देशों की मैत्री पहले से मजबूत हुई है। इवांका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भारत में ग्लोबल आंत्रेप्रोन्योरशिप समिट की कुछ अच्छी यादें।

बता दें कि इवांका ने हैदराबाद में आयोजित वैश्विक उद्यमी सम्मेलन में अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया था। जिसके बाद उन्होंने उद्यमी सम्मेलन की चार तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा की हैं।

फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप की हार
गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन की जीत को चुनौती देते हुए विस्कांसिन के सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया है। मामले में उन्होंने चुनाव में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़े और गैरहाजिर लोगों के मतपत्रों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

वहीं आंशिक पुनर्गणना के बाद बाइडन की जीत की पुष्टि की गई थी। जिसके बाद ट्रंप अभियान ने कहा है कि चार ऐसे उदाहरण हैं, जिनसे फर्जीवाड़े की पुष्टि होती है। अनुपस्थित बैलट के लिफाफे में गैरकानूनी तरीके से बदलाव किया गया। जिन मतपत्रों की गिनती की गई, उनमें जरूरी आवेदन नहीं थे। अनिश्चित काल के अवैध दावों की अनदेखी की गई और गैरकानूनी वोटिंग इवेंट का आयोजन किया गया, जिसे लोकतंत्र का नाम दिया गया।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

 

 

comments

.
.
.
.
.