Monday, Dec 16, 2019
iyer ended the team indias problem ready to bat at nuber 4

IND vs WI: अय्यर ने खत्म की टीम इंडिया की समस्या, नंबर 4 पर पेश की दावेदारी

  • Updated on 8/12/2019

नई दल्ली/टीम डिजिटल। भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच चल रहे वनडे सीरीज (ODI Series) के दूसरे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज पर 59 रनों की रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 20 रन की पारी के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाफ सर्वाधिक रन बनाने के रिकार्ड को भी तोड़ दिया। वहीं टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 68 गेंदों पर 71 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने का दावा भी पेश किया।

भारतीय कफ्तान कोहली ने जावेद मियादाद और साैरव गांगुली का रिकार्ड तोड़ा

5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे अय्यर

आपको बता दें कि दूसरे मैच में युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। अय्यर की पारी की दौरान उनका स्ट्राइक 100 से भी ज्यादा का था। अय्यर की इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने ने टीम इंडिया में बहुत दिनों से चले आ रहे नंबर 4 की समस्या पर अपना दावा पेश किया है। अय्यर अब टीम इंडिया के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। 

IND vs WI Match : कोहली के शानदार शतक की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को 59 रन से हराया

पंत हुए सस्ते में आउट

दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतारा गया था। लेकिन इस मैच में वो सिर्फ 20 रन बनाकर ही आउट हो गए। जिसे देखकर लग रहा है टीम इंडिया (Team India) का टीम प्रबंधन अय्यर को नंबर 4 पर मौका दे सकता हैं। अय्यर ने मैच के बाद कहा कि 'जब आपको टीम में अपनी जगह पक्की करनी होती है तब आपको मौके की तलाश होती है, और मुझे लगता है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसका पूरा फायदा उठाना चाहूंगा।'

VIDEO: 140 किलो वजनी, 6.5 इंच लंबे कॉर्नवाल की चाहर ने उतारी नकल, सामने आते ही लिया टर्न

'मैं ऐसा खिलाड़ी बनना चाहता हूं जो कर सके किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी'

अय्यर का कहना है कि 'ये मैनेजमेंट का फैसला है कि वो मुझे कहां खिलाना चाहते हैं। नंबर चार की जगह खाली है और वे युवाओं को मौका देना चाहते हैं। अभी उस पायदान पर किसी की जगह पक्की नहीं है।' उन्होने आगे कहा कि ' मैं सिर्फ 4 नंबर पर बल्लेबाजी के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं ऐसा खिलाड़ी बनना चाहता हूं जो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सके। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.