Saturday, Jan 22, 2022
-->
j-k-apni-party-rejects-nexus-with-bjp-albsnt

J&K: अपनी पार्टी ने बीजेपी से सांठगांठ को किया खारिज, पीडीपी और नेका पर बरसे

  • Updated on 12/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर की अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने आज कहा कि उनकी पार्टी को भाजपा की ‘बी टीम’ कहा जाना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि दरअसल पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ही बीजेपी की बी टीम रही जिसके साथ दोनों दलों ने मिलकर सरकार का गठन किया।

रक्षा मंत्री ने कहा- बदले हुए वैश्विक माहोल में मिसाइल से भी तेज हैं मोबाइल की पहुंच

बुखारी ने कहा कि उनकी पार्टी वंशवाद की राजनीति में विश्वास नहीं रखती।  उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी’ वंशवाद की उस राजनीति के विरुद्ध है जो पीडीपी करती है। बुखारी ने कहा कि पीडीपी सईद खानदान की पार्टी है नेशनल कॉन्फ्रेंस अब्दुल्ला परिवार की पार्टी है और कांग्रेस पर नेहरू-गांधी परिवार का कब्जा है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी पार्टी पर यह आरोप लगना कि भाजपा की बी टीम हैं। उन्होंने कहा कि वे महबूबा मुफ्ती से जानना चाहते है कि जब वह भाजपा के साथ गठबंधन कर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठी थीं तब क्या वह भाजपा की बी टीम नहीं थीं।     

अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने की AAP की याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस

उन्होंने कहा कि क्या नेशनल कॉन्फ्रेंस ने सरकार में मंत्रिपद के लिए भाजपा से गठबंधन नहीं किया था, तो फिर हमारी पार्टी, जो लोगों के अधिकारों की सुरक्षा की बात करती है और हमारा विशेष दर्जा चले जाने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी तथा कांग्रेस को समान रूप से जिम्मेदार मानती है तो यह भाजपा की बी टीम कैसे हुई? बता दें कि वे जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर और नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रवक्ता इमरान नबी डार के आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिन्होंने ‘अपनी पार्टी’ को भाजपा की ‘बी टीम’ कहा था। 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.