Sunday, Mar 29, 2020
j&k news mahbooba mufti amarnath yatra pilgrim airforce plane

जम्मू-कश्मीर: महबूबा का मोदी पर तंज, बोली कहां गयी इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत

  • Updated on 8/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (pdp) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mahbooba mufti) ने राज्य के राजनीतिक हालातों पर चिंता जताते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (prime minister modi) से पूछा है कि कहा गयी आपकी इंसानियत,कशमीरियत और जम्हूरियत ?

कश्मीर में अतिरिक्त सैन्य बल की तैनाती पर PDP सांसद ने राज्यसभा में दिया जीरो आवर नोटिस

बता दें की पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने राज्य में केंद्र सरकार के फैसलों के बाद चारों तरफ फैली अफरा-तफरी पर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि आपने यात्रियों,पर्यटकों और छात्रों को कश्मीर से जाने के लिए कह दिया है। कश्मीरियों को राहत देने की कोशिश नहीं की जा रही है। वह कहती हैं कि कहां गयी इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत ?

 भारतीय सेना ने PAK Army को अपने BAT कमांडो के शवों को ले जाने का दिया संदेश

बता दें इससे पहले महबूबा मुफ्ती ने होटल में जम्मू-कश्मीर के क्षेत्रीय दलों के साथ बैठक करने वाली थी मगर सरकार की एडवाइजरी के अनुसार राज्य में सभी होटलों में किसी तरह की राजनीतिक बैठक की मना करने के बाद, महबूबा मुफ्ती को अपने घर में बैठक करनी पड़ी है। 
 

कर्नाटक में दोबारा हो सकते हैं चुनाव, कुमारस्वामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह...

महबूबा कहती हैं कि हम केंद्र सरकार से कहना चाहते हैं कि अगर सरकार अनु.370 और 35A के साथ किसी तरह की कोई छेड़-छाड़ करती है तो उसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। वह कहती हैं कि हमने सरकार से कई बार बात करने की कोशिश की मगर सराकार हमसे बात नहीं करना चाहती।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.