Sunday, Dec 08, 2019
jacqueline-fernandez-katy-perry-bollywood-news-one-plus-music-festival

कैटी पेरी मुंबई पहुंची, बोलीं लोगोंं से मिलूंगी घूमना है पसंद

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पॉप गायिका कैटी पेरी (Katy Perry) इस सप्ताह के अंत में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस के लिए शहर में पहुंच चुकी हैं। उनका कहना है कि वह रास्तों से खरीददारी करने और बॉलीवुड हस्तियों के साथ पार्टी करने समेत कई ऐसी चीजों में शामिल होने को लेकर उत्साहित हैं जो भारत (India) की खासियत है।
वेब सीरीज "वर्जिन भास्कर" का ट्रेलर रिलीज

मैं कुछ लोगों की परफॉरमेंस
वह वन प्लस संगीत महोत्सव (One Plus Music Festival) के तहत 16 नवंबर को डी.वाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगी। पेरी ने संवाददाताओं से कहा, मैं कुछ अन्य लोगों की प्रस्तुति देखने के लिए उत्साहित हूं। मैं इस हफ्ते मुंबई में, खुद को यहां की संस्कृति में ढालने के लिए पूरी तरह उत्साहित हूं। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो कमरे के अंदर रह कर रूम सर्विस के लिए कहूंगी।
आमिर खान ने गुरुनानक जयंती की दी शुभकामनाएं

मुझे लोग संस्कृति और परंपराए पसंद
मैं बाहर जाती हूं, दुनिया देखती हूं, मुझे लोग, संस्कृति और परंपराएं पसंद है। आप मुझे यहां के रास्तों पर पाएंगे।’’ वह यहां आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में बोल रहीं थीं जहां उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी मौजूद थीं जो इस कार्यक्रम का संचालन करेंगी। संगीत की दुनिया में कदम रखने के बाद से अपने जीवन पर पडऩे वाले प्रभावों के बारे में पेरी ने कहा कि वह अब अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हैं।  
फिल्म "हाउसफुल 4" ने 200 करोड़ क्लब में ली एंट्री!

11-12 व्रषों से संगीत की सक्रिय 
उन्होंने कहा कि वह भविष्य में लाइव कार्यक्रम करना चाहती हैं जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ ज्यादा अच्छा समय बिता पाएं। पेरी ने कहा कि 11-12 वर्षों से लगातार संगीत की दुनिया में सक्रिय रहने के बाद अब उन्हें काम और निजी जिंदगी में संतुलन बनाना पड़ेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.