Tuesday, Dec 07, 2021
-->
jacqueline-fernandez-laughing-at-last-farewell-to-sridevi-people-angry-on-social-media

श्रीदेवी की अंतिम विदाई के मौके पर जैकलिन की छूटी हंसी, लोगों निकाली भड़ास

  • Updated on 3/1/2018

नई दिल्ली/टीम डीजिटल। मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने के लिए जहां बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं, वहीं आम लोग भी उन्हें श्रद्धांजलि देने उमड़ पड़े। ऐसे में बहुत से लोगों की आंखें नम थीं, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस की हंसी ने सबको हैरान कर दिया। 

श्रीदेवी के निधन के बाद कपूर परिवार ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से की खास गुजारिश

दरअसल, अंतिम संस्कार से प​हले श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा था। ऐसे में जैकलिन फर्नांडिस भी वहां पहुंच गईं। लेकिन, ऐसे गमगीन माहौल में जैकलिन ने ​हंस कर श्रीदेवी को विदाई दी। जब यह खबर सोशल मीडिया पर आई तो वायरल की तरह फैल गई। 

श्रीदेवी के ये हैं 10 यादगार फिल्मी डायलॉग्स, बदल सकते हैं आपकी जिंदगी का रुख

इसके बाद तो सोशल मीडिया में जैकलिन की तरह-तरह से खिंचाई की गई। लोगों ने जैकलिन की हंसती हुई तस्वीरों के साथ भड़ास निकालते हुए कमेंट्स किए। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ऐसे मौकों पर नहीं जाने की नसीहत तक दे डाली। 

पीटर, इंद्राणी मुखर्जी के सख्त बयान बने कार्ति चिदंबरम की गिफ्तारी के सबब

Navodayatimes

वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें बुरा-भला कहकर भी अपनी नराजगी जताई है। ​एक ट्विटर यूजर ने तो उन्हें मीडिया के सामने दिखवा नहीं करने की अपील की है। कुछ ने कहा है कि वक्त को नजकत को समझना जैकलिन को नहीं आता है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव परिणाम : तो क्या कांग्रेस की जीत भाजपा के लिए है खतरे की घंटी?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.