Tuesday, Dec 07, 2021
-->
jacqueline fernandez revealed how does the coordination between five projects last albsnt

जैकलीन फर्नांडीज ने किया खुलासा- पांच प्रोजेक्ट्स के बीच आखिर कैसे करती है तालमेल!

  • Updated on 3/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैकलीन फर्नांडीज लगभग एक साल से लगातार काम कर रही हैं। यही वजह है कि जैकलीन फर्नांडीज अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए एक सेट से दूसरे सेट के बीच कश्मकश कर रही हैं। 2021 की सबसे मजबूत लाइनअप के साथ, जैकलीन फर्नांडीज निश्चित रूप से बेस्ट लाइफ जी रही हैं। 

'द मैरिड वुमन' सीज़न 2 की संभावना को लेकर एकता कपूर ने कही ये बात...

अपने काम की आगामी परियोजनाओं पर जैकलीन ने एक प्रमुख प्रिंट पब्लिकेशन के साथ साझा किया, “एक साथ पांच प्रोजेक्ट्स पर काम करना और शूटिंग करना, एक मैड फेज़ रहा है। सभी त्यौहार सेट पर कास्ट और क्रू के साथ मनाए गए हैं। मैंने पिछले साल के अंत में भूत पुलिस के लिए पहाड़ों में शूटिंग शुरू की थी और फिर सर्कस की शूटिंग के लिए मुंबई का रुख किया था।  उसके बाद, मैं बच्चन पांडे के लिए राजस्थान गयी थी और अब, राम सेतु की बारी है। ” 

हरे-गुलाबी रंग से लिपटे नजर आए Star Kids, टशन में दिखे तैमूर अली खान

वह आगे कहती हैं, “मैं फिल्मांकन की हर प्रक्रिया का आनंद ले रही हूं। इन भूमिकाओं को निभाना रोमांचक है क्योंकि प्रत्येक किरदार एक दूसरे से बहुत अलग है और एक से दूसरे में स्विच करना चुनौतीपूर्ण रहा है। शायद ही कोई ऐसा दिन रहा हो, जहाँ मैं ब्रेक ले सकती थी, लेकिन मेरे दोस्त, परिवार और टीम ने मेरा भरपूर साथ दिया है, जिस वजह से मैं इतना सब करने में सफल रही हूँ।" 

बेस्ट एक्टर बने इरफान खान, तापसी के नाम हुआ बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड, पढ़ें पूरी लिस्ट

जैकलीन को एक ओर त्योहार आगामी फिल्म के सेट से  बिताना पड़ा। जैकी ने त्यौहार का जश्न मनाते हुए, सर्कस के सेट से अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी है और साथ ही, अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे से कुछ रंगीन तस्वीरें साझा की है।दिवाली और क्रिसमस आखिरी दो ऐसे समारोह हैं। वास्तव में, वह हाल ही में इतनी व्यस्त हो गई हैं कि उन्हें बच्चन पांडे के महूरत शॉट के लिए अयोध्या का सफ़र करना पड़ा, जिस वजह से उन्हें प्रिपरेशन और शूट के बीच सिर्फ एक दिन का गैप मिला था। 

शाहिद-मीरा, रितेश- जेनेलिया कुछ इस तरह होली पर हुए रोमांटिक, वीडियो हुआ वायरल

जैकलीन जल्द सलमान खान के साथ किक 2, सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूट पुलिस, अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और अक्षय कुमार व नुसरत भरत के साथ राम सेतु जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.