Wednesday, Dec 01, 2021
-->
jairam-thakur-denied-possibility-of-increasing-lockdown-in-himachal-albsnt

जयराम ठाकुर ने हिमाचल में लॉकडाउन बढ़ाने की संभावना से किया इनकार

  • Updated on 6/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश सरकार ने कहा है कि उनके राज्य में लॉकडाउन बढ़ाने की कोई गुजांइश नहीं है। इस बाबत राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि हालात कंट्रोल में है। यहां कम्यूनिटी स्प्रेड की कोई संभावना नहीं है। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों में जिस तरह कोरोना का कहर जारी है,वो दुर्भाग्यपूर्ण है,लेकिन अभी तक राज्य में हालात नहीं बिगड़े है। जिस पर संतोष किया जा सकता है।  

हिमाचल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप! अब तक 429 लोग हुए संक्रमित

उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्म इंडस्ट्री भी काम करने के इच्छुक है। जिसका स्वागत है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार के माध्यम से राज्य में फिल्म इंडस्ट्री आने को लेकर उत्सुकता दिखाई है।  दरअसल हिमाचल प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावना है। जिससे इंडस्ट्री के लोग भी प्रभावित है। 

Unlock-1: कल से खुलेंगे होटल-मॉल और धार्मिक स्थल, देखें तैयारियां...

वहीं उन्होंने जोर देकर कहा कि राज्य में जो भी केस सामने आए है वो बाहर से आए लोगों के कारण ही है। उन्होंने कहा कि इसके वाबजूद राज्यमें हालात सामान्य है। उधर राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या अब 475 हो गई है। जिसमें 276 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। तो वहीं 182 एक्टिव केस है। वहीं अब तक राज्य में 6 लोगों की मौत हुई है। दूसरी तरफ राज्य सरकार ने संकेत दिये है कि केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों का हर हाल में पालन किया जाएगा।  

.

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.