Sunday, Jan 26, 2020
jamia violence cm arvind kejriwal appeals to the people do not be seduced by anyone

जामिया हिंसाः सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से की अपील- किसी के बहकावें में न आएं

  • Updated on 12/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जामिया (Jamia) इलाके में नागरिकता (Citizenship Amendment Act) कानून पर पसरे हिंसा के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लोगों से शांति की अपील की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए दिल्लीवासी से आग्रह किया है कि हर हाल में राजधानी की शांति को बहाल रखी जाएं। उन्होंने लिखा है कि हर धर्म के लोग सभी समान है। हमें इस वक्त दिल्ली के लोगों की चिंता सता रही है। इस अवसर पर सभी वर्गों से अपील करता हूं कि किसी के बहकावें में नहीं आए।   

Live: जामिया का विरोध प्रर्दशन हुआ उग्र, प्रर्दशनकारियों ने 3 बसों को किया आग के हवाले

अमानतुल्लाह खान मे बीजेपी के आरोप को किया खारिज
मालूम हो कि आज जामिया इलाके में नागरिकता बिल पर लोग हिंसक हो गए। फिर भीड़ ने कई बसों में आग लगा दी है। साथ ही राहगीरों को भी कारों से उतारकर उसके साथ अभद्रता की गई है। इस बीच आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने  बीजेपी के उस आरोप को खारिज कर दिया है कि उनका हाथ इस हिंसा में है। उन्होंने इसे बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया है। उधर जामिया प्रशासन ने इस हिंसा में उसके विश्वविधालय के छात्रों के हाथ होने से इनकार किया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.