Wednesday, Jan 22, 2020
jamia violence is the brainchild of prashant kishore claims bjp leader rahul trivedi

बीजेपी नेता राहुल त्रिवेदी का दावा, प्रशांत किशोर की दिमाग की उपज है जामिया हिंसा

  • Updated on 12/15/2019

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। जामिया (Jamia) में उग्र हिंसा के बाद एक तरफ जहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) बहुत ही मशक्कत से प्रदर्शनाकियों पर काबू पाने में सफलता हासिल की है। लेकिन राजनीति है कि मानती नहीं। यह प्रदर्शनकारी ने लगभग 2 घंटे तक जामिया इलाके को बंधक बनाकर रखा। इस दौरान दिल्ली पुलिस मूकदर्शक बनी रहीं। अगर शायद पहले से दिल्ली पुलिस हरकत में आई होती तो इतनी बड़ी हिंसा को समय रहते काबृ किया जा सकता था। उधर दिल्ली बीजेपी के मीडिया पेनेलिस्ट राहुल त्रिवेदी (Rahul Trivedi) ने इस घटना पर क्षोभ प्रकट करते हुए विवादित बयान दिया है।


मनोज तिवारी ने कहा- लोग बरतें संयम, दिल्ली पुलिस करें आरोपी को जल्द गिरफ्तार

जल्द जांच से असली गुनहगार होंगे जेल में 

उन्होंने दावा किया है कि इस हिंसा के पीछे सीधे तौर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके नए सिपहसालार बने प्रशांत किशोर का हाथ है। इससे पहले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आप विधायक अमानतुल्ला खान पर सीधा अंगुली उठाया है।


बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया दावा- आप विधायक अमानतुल्ला खान ने हिंसा को उकसाया

प्रशांत किशोर जब पहुंचे बंगाल तो...

राहुल त्रिवेदी ने अपने बयान के समर्थन में कहा है कि जब प्रशांत किशोर इसी तरह बंगाल पहुंचे थे वहां की धरती लाल हो गई थी। उन्होंने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि यह महज संयोग नहीं है कि 1 दिन पहले ही प्रशांत किशोर को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये अरविंद केजरीवाल ने जिम्मेदारी सौंपा है। लेकिन उसके 24 घंटे के बाद ही इतनी बड़ी हिंसा हो जाती है। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.