Jammu and kashmir amit Shas has not going to shrinagar

जम्मू-कश्मीर: 15 अगस्त को श्रीनगर में झण्डा नहीं फहराएंगे शाह, कश्मीर जाने का भी नहीं है कोई प्लान

  • Updated on 8/14/2019

​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कल तक खबर आ रही थी कि गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) इस बार 15 अगस्त को झण्डा फहराने के लिए जम्मू-कश्मीर जा सकते हैं। वह इस बा 73 वां स्वतंत्रता दिवस (independence day) जम्मू-कश्मीर में मनाएंगे और झण्डा जम्मू के लाल चौक पर फहराया जाएगा। मगर अब सरकारी सूत्रों ने ऐसी किसी खबर का खण्डन कर दिया है।  
#AutoIndustry बेहाल, वाहन बिक्री में रिकॉर्ड गिरावट, हजारों ने गंवाई #Jobs 
 

खबरों के जिस तरह से मोदी सराकार जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35A को समाप्त किया। उसके बाद पूरी उम्मीद थी कि गृहमंत्री  स्वयं जम्मू जाकर लाल चौक से झण्डा फहराएंगे मगर अभी तक मिली जानकारी के अनुसार गृहमंत्री की तरफ से ऐसी किसी यात्रा की तैयारी नहीं की गयी है। 

राज्यसभा उपचुनाव : कांग्रेस की ओर से मनमोहन सिंह ने नामांकन भरा, पायलट खुश

बहरहाल अभी भी केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में  तिरंगा फहराने की तैयारी कर रहा है। जिसके लिए सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल अभी भी जम्मू-कश्मीर में मौजूद हैं और सुरक्षा पर ध्यान दे रहे  हैं। बता दें कि इससे पहले 1992 में बीजेपी अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी (Murli manohar joshi) के साथ नरेन्द्र मोदी (narendra modi) ने आतंकवादियों से मिली धमकियों के बाद भी झण्डा फहाराया था   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.