Monday, Nov 29, 2021
-->
jammu and kashmir lt governor manoj sinha say will take revenge terrorists rkdsnt

आतंकियों और उनके हमदर्दों से चुन-चुनकर लेंगे बदला : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

  • Updated on 10/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर में नागरिकों को निशाना बनाये जाने की घटनाओं के बीच उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को संकल्प लिया कि निर्दोष नागरिकों के एक-एक कतरा खून का बदला आतंकवादियों और उनके हमदर्दों से लिया जाएगा।  सिन्हा ने कहा कि राज्य में शांति और सामाजिक-आर्थिक प्रगति तथा लोगों के व्यक्तिगत विकास को बाधित करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश के तेजी से विकास के प्रति अपनी वचनबद्धता दोहराई। 

पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा जारी, वाहन ईंधन के दाम ATF से 30 फीसदी ज्यादा

सिन्हा ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम‘आवाम की आवाज’में कहा, ‘‘मैं शहीद नागरिकों को अपनी हार्दिक श्रद्धांजलि देता हूं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। हम आतंकवादियों, उनके हमदर्दों को निशाना बनाएंगे और निर्दोष नागरिकों के खून की हर बूंद का बदला लेंगे।’’

अखिलेश यादव बोले- यूपी को योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार की जरुरत

उपराज्यपाल कश्मीर घाटी में पिछले 10 दिनों में आतंकवादियों द्वारा अल्पसंख्यकों और प्रवासी कामगारों सहित विभिन्न नागरिकों की हत्या की घटनाओं का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘हम तीव्र विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और जम्मू-कश्मीर को समृद्ध और शांतिपूर्ण केंद्र शासित प्रदेश बनाने का प्रयास करेंगे।’’ 

Global Hunger Index में भारत की रैंक गिरी, मोदी सरकार को दिखा रैंकिंग सिस्टम में खौट 

सिंह ने लोगों से उन सुरक्षाकर्मियों को याद करने का आग्रह किया, जिन्होंने कर्तव्य की राह में अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। उन्होंने कहा, ‘‘अगले महीने जब हम दीपावली के दीप जलाएं, तो सुरक्षा बलों के उन शहीदों की याद में एक दीपक जरूर जलाएं, जिन्हें समय से पहले मानवता के दुश्मनों ने हमसे छीन लिया था।’’ पुंछ जिले में हाल ही में सबसे घातक आतंकवाद विरोधी अभियानों में से एक में सेना के नौ जवानों की जान चली गई है। 

आरबीआई की हरी झंडी के बाद बैड बैंक के बोर्ड में जल्द और शामिल होंगे निदेशक 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.