Friday, Jun 18, 2021
-->
jammu and kashmir search operation continued at residence of dsp davinder singh srinagar

निलंबित DSP दविंदर सिंह के घर की चौथे दिन भी तलाशी, अहम दस्तावेज जब्त

  • Updated on 1/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के पुलिस अधिकारी दविंदर सिंह के आवास पर चौथे दिन भी तलाशी अभियान जारी रहा। हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादियों को ले जाने के लिए सिंह को गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि सिंह के इंदिरानगर स्थित आवास और उसी इलाके में अधिकारी के एक निर्माणाधीन मकान की भी तलाशी ली गई।

दिल्ली चुनाव: AAP के ये हैं 24 नए प्रत्याशी, इन 15 MLA पर गिरी गाज 

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘तलाशी अभियान के दौरान कुछ दस्तावेज बरामद किये गये है।’’ लेकिन उन्होंने इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं दी। अधिकारियों ने बताया कि सिंह एक रिश्तेदार के घर रह रहा था जहां उसने दोनों आतंकवादियों को कथित तौर पर रातभर रखा था। 

फडणवीस के चुनाव को चैलेंज करने वाली याचिका पर हाई कोर्ट ने मांगा जवाब

पुलिस ने सिंह को शनिवार को कुलगाम के मीर बाजार क्षेत्र से हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों नावीद बाबा और अल्ताफ के साथ पकड़ा था। आतंकवादी संगठन के सक्रिय सदस्य के रूप में काम करने वाले एक वकील को भी गिरफ्तार किया गया था। 

मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर मोदी सरकार पर निकाली भड़ास

पुलिस अधिकारी से विभिन्न सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के जवान पूछताछ कर रहे है। सिंह श्रीनगर हवाई अड्डे पर अपहरण रोधी दस्ते में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात थे। 

कांग्रेस के साथ दिल्ली चुनाव लड़ सकती है RJD, तेजस्वी ने दिए संकेत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.