Monday, Oct 03, 2022
-->
jammu kashmir after school teacher terrorists shot at bank manager in kulgam today kmbsnt

J&K: स्कूल टीचर के बाद आतंकियों ने ड्यूटी पर तैनात बैंक मैनेजर को मारी गोली

  • Updated on 6/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर में आज गुरुवार को आतंकियों ने फिर एक आम नागरिक पर गोली चलाई दी। आतंकियों ने कुलगाम जिले में एक बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस समय उन्हें गोली मारी गई वो ड्यूटी पर तैनात थे। इससे पहले एक स्कूल टीचर की हत्या की गई थी। आतंकियों ने स्कूल में घुसकर स्कूल टीचर को गोली मारी थी।

आज जिस बैंक मैनेजर को आतंकियों ने अपना शिकार बनाया है वो जिले के इलाकाई बैंक में काम करते थे। वह राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे। 

कश्मीर जोन पुलिस जानकारी दी कि कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकाई देहाती बैंक में आतंकवादियों ने एक बैंक कर्मचारी (प्रबंधक) पर गोलियां चलाईं। इस आतंकी घटना में गोलियां लगने से बैंक मैनेजर विजय कुमार की मृत्यु हो गई। घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

घाटी में आतंकी लगातार टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं। ताजा हमले ने एक बार फिर गैर-स्थानीय लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दी है। केंद्र शासित प्रदेश के भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर इस घटना के बाद कहा कि फिर से कितना शर्मनाक कृत्य। इस बार इलाकाई देहाती बैंक के एक बैंक प्रबंधक- राजस्थान के विजय कुमार - कुलगाम में आतंकवादियों की गोलियों का शिकार हुए हैं। अब आतंकवादी लोक सेवकों को भी निशाना बना रहे हैं। ये गंभीर मुद्दा और चिंता का विषय है।

comments

.
.
.
.
.