Monday, Nov 28, 2022
-->
jammu-kashmir-bjp-ram-madhav-article-370

कश्मीर में जो भी अशांति फैलाने की कोशिश करेगा, वो जेल जाएगा- राम माधव

  • Updated on 10/21/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। श्रीनगर (Shrinagar) पहुंचे बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav) ने रविवार को कहा कि अनुच्छेद 370 (Article 370) के प्रावधान समाप्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) शांति और विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है और जो भी इसके रास्ते में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास करेगा उससे कड़ाई से निपटा जाएगा। 

माधव ने कहा कि अभी तक कश्मीर में सिर्फ कुछ परिवारों या कुछ नेताओं के लिए काम किया जाता था, लेकिन अब जो कुछ हो रहा है, वह इस राज्य के लाखों परिवारों के लिए, आम कश्मीरियों के लिए हो रहा है।

आर्मी चीफ ने कहा- PAK के 10 सेैनिकों को मार गिराया, हर हमले पर देंगे करारा जवाब

जम्मू कश्मीर के लिए अब दो ही मार्ग होंगे शांति एवं विकास
उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के लिए अब दो ही मार्ग होंगे शांति एवं विकास और जो कोई इसके बीच में आएगा, उससे कड़ाई से निपटा जाएगा। उनके लिए भारत में कई जेल हैं। वह पार्टी की युवा इकाई के एक सम्मेलन में बोल रहे थे, जो 370 के प्रावधानों को समाप्त किये जाने के बाद से पहला कार्यक्रम था।

सीजफायर उल्लंघन का भारत ने दिया मुंह तोड़ जवाब, 4-5 PAK सैनिक ढेर

पाकिस्तान लगातार कर रहा सीज फायर का उल्लंघन
बता दें कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को संविधान से हटाने और दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने के बाद सरकार वहां लगातार हालात को सामान्य करने की कोशिश में जुटी हुई है। एनएसए अजीत डोभाल भी लगातार वहां के हालात का जायजा ले रहे हैं। वहीं पाकिस्तान लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसाने की कोशिशों में जुटा है, जिसका भारतीय सेना मुंह तोड़ जवाब दे रही है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.