Monday, Aug 08, 2022
-->
jammu kashmir encounter continues in kulgam security forces kill three terrorists prshnt

J&K: कुलगाम में मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर

  • Updated on 7/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बल ने तीन आतंकी मार गिराए हैं, अब भी इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। मारे गए आतंकवादियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

राजस्थान का रणः सुलह के रास्ते बंद, कोर्ट में होगा फैसला

नागनाथ चिम्मेर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की मिली थी सूचना
सेना और पुलिस को इससे पहले नागनाथ चिम्मेर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सॉल्व सर्च ऑपरेशन चलाया इसी दौरान इलाके में छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दो जिसके बाद सुरक्षा जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि इलाके में अभी और आतंकी छिपे होने की संभावना है। वही आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी है।

राजस्थान: बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश कर रही हैं वसुंधरा राजे

इससे पहले गुरुवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल के पास आतंकी घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी थी, इस दौरान सुरक्षा बल ने एक आतंकी को मार गिराया था। मारे गए आतंकि के पास से एके-47 रायफल भी बरामद हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.