Tuesday, May 30, 2023
-->
jammu-kashmir-kidnapping-of-bjp-leader-mehrajuddin-malla-search-operation-continues-prshnt

J&K: BJP नेता मेहराजउद्दीन मल्ला का अपहरण, तलाशी अभियान जारी

  • Updated on 7/15/2020

नई दिल्ली/ टिम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के सोपोर से बीजेपी नेता मेहराजउद्दीन मल्ला का अपहरण हो गया है। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मल्ला अपने दोस्त के साथ सड़क मार्ग से कहीं जा रहे थे उसी दौरान अपहरणकर्ता एक गाड़ी से आए और उनका अपहरण कर लिया।

बीजेपी नेता मेहराजउद्दीन मल्ला नगर समिति वाटर गांव बारामुला के उपाध्यक्ष हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक उनकी तलाश करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है बीजेपी नेता की खोज की जा रही है।

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच रक्षामंत्री राजनाथ सिंह करेंगे लद्दाख का दौरा

2011 से अब तक 19 पंचायती नुमाइंदों की हत्या
बता दें कि घाटी में लगातार आतंकी कमांडरों के सफाई से बौखलाए आतंकी नेताओं को निशाना बना रहे हैं। घाटी में नेताओं, कार्यकर्ताओं से लेकर पंचायती स्तर पर नेताओं पर आतंकी हमले होते रहे हैं। 2011 से अब तक 19 पंचायती नुमाइंदों की हत्या की जा चुकी है। हाल ही में सूत्रों से खुलासा हुआ है कि घाटी में आतंकी बीजेपी नेताओं को निशाना बना सकते हैं जिनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुख्य प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर का भी नाम शामिल है।

राहुल के इस्तीफे के बाद गहलोत लॉबी हुई हावी, सत्ता का नहीं स्वाभिमान का है संघर्ष

बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर को आतंकी बना सकते है निशाना
पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर अल बदर संगठन के पाकिस्तानी आतंकी साजिश को अंजाम दे सकते हैं। उन्होंने बताया कि आतंकी पुलिस की वर्दी में भी हमला कर सकते हैं।इसी के मद्देनजर पुलिस ने अल्ताफ ठाकुर की सुरक्षा बढ़ा दी है और उनके घर के बाहर भी सुरक्षा बल तैनात कर दिए हैं। इसके अलावा पुलिस ने ठाकुर को अनिर्धारित दौरे से परहेज करने के लिए कहा है ताकि उनकी सुरक्षा में कोई चूक ना हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.