Tuesday, Jul 05, 2022
-->
jammu-kashmir-kupwara-3-lashkar-terrorists-shot-dead-kmbsnt

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मारे गए लश्कर के 3 आतंकी, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

  • Updated on 5/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज गुरुवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में पाकिस्तान स्थित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े तीन आतंकवादी मारे गए हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि कुपवाड़ा के जुमागुंड गांव में आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ के प्रयास की विशेष सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने अपना अभियान शुरू किया। 

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ तब शुरू हुई जब घुसपैठ कर रहे आतंकियों को सेना और पुलिस ने रोका। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया कि कुपवाड़ा के गांव जुमागुंड में आतंकवादियों की घुसपैठ के प्रयास के संबंध में कुपवाड़ा पुलिस द्वारा विकसित एक विशिष्ट इनपुट के आधार पर, एनकाउंटर शुरू हो गया है। एनकाउंटर तब शुरू हुआ जब घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों को सेना और पुलस द्वारा रोका गया था।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ पप्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े सभी तीन आतंकवादी मारे गए हैं और उनकी पहचान का पता लगाया जा रहा है। कुमार ने कहा कि आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.