Monday, Oct 03, 2022
-->
jammu-kashmir-two-lashkar-terrorists-killed-in-kupwara-encounter-kmbsnt

जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा एनकाउंटर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, इनमें से एक पाकिस्तानी

  • Updated on 6/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मंगलवार सुबह सुरक्षा अभियान में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। कश्मीर जोन पुलिस के एक ट्वीट के अनुसार, सुरक्षा अधिकारियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया।

आतंकियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ सुबह तड़के जिले के चकतारस कंडी इलाके में शुरू हुई।एक आतंकवादी की पहचान तुफैल के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया कि वह एक पाकिस्तानी नागरिक था।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, "एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल सहित प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए। तलाश अभी भी जारी है।"

इससे एक दिन पहले बारामूला जिले के सोपोर शहर में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक और आतंकवादी मारा गया था। पाकिस्तानी आतंकी के पास से बरामद दस्तावेजों के मुताबिक उसका नाम हंजाला था और वह लाहौर का रहने वाला था।

 जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को बताया था कि इससे पहले, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रात भर हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) का एक कमांडर मारा गया था। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.