Tuesday, Jan 31, 2023
-->
jamwal-demonstrated-his-skills-using-the-deadly-weapon-urumi-djsgnt

घातक हथियार 'उरूमी' का प्रयोग कर जामवाल ने अपने कौशल का किया प्रदर्शन

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कलारिपयट्टू की विरासत को वापस लाने का श्रेय यदि किसी को जाता है तो उसके हकदार हैं, एक्शन स्टार विद्युत जामवाल, उन्हें दुनिया के टॉप 10 मार्शियाल आर्टिस्ट के रूप में जाना जाता है। विद्युत् ने अपने YouTube चैनल द्वारा एक फिटनेस गतिविधि का लोकार्पण किया। अपने चैनल के जरिए विद्युत ने कई ऐसे स्टंट परफॉर्म किए जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, इन स्टंट्स को वहीं व्यक्ती बखूबी निभा सकता है जो परिपक्व हो।

बदायूं रेप-मर्डर कांड को लेकर कांग्रेस ने योगी सरकार पर बोला हमला

खतरनाक स्टंट करते नजर आए
विद्युत् जामवाल के इस वीडियो में वे उरूमी का प्रयोग कर बहुत ही खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए। उरुमी को विश्व के सबसे  जानलेवा हथियारों में से एक माना जाता है। इसमें महारत हासिल करना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि इसका इस्तेमाल करते वक्त कई ज़ख्म लगने की संभावनाएं होती हैं। इस हथियार का इस्तेमाल करते समय विद्युत भी कई बार ज़ख्मी हुए।

विद्युत् का मानना है कि 'यह विडियो मेरे लिए बहुत ही खास है क्योंकि मुझे दुनिया के सबसे घातक हथियार उरूमी को आगे लाने का अवसर मिला। मैंं सभी से निवेदन करता हूं कि बिना उचित प्रशिक्षण के घर पर इसे आजमाने से बचें।'

कांग्रेस ने गहलोत, बघेल समेत नेताओं को चुनावों के लिए बनाया वरिष्ठ पर्यवेक्षक

शानदार सफलता हासिल की
विद्युत ने देश के सर्वोच्च फिटनेस आइकॉन्स के रूप में शानदार सफलता हासिल की है। जिस तरह की हैरान कर देने वाली जीवनशैली में वो ढले हैं, उसे फिटनेस के प्रति उत्सुक रहनेवालों ने भी अपनाया है। स्वस्थ जीवनशैली को आसानी से सच करने का श्रेय उन्हें दिया जाता है।

ये भी पढ़ें:-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.