Wednesday, Aug 10, 2022
-->
jasleen-matharu-green-hot-bikini-look-video-viral-on-social-media

#BiggBoss12: अनूप जलोटा को छोड़ रोहित के साथ पूल में इश्क फरमाती दिखीं जसलीन, देखिए Video

  • Updated on 11/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस के घर में लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए खुद बिग बॉस ने भी काफी सख्त कदम उठाए हैं।  घर के अंदर के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जिन्हें कभी-कभी खुद बिग बॉस के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया जाता है तो कभी किसी फैन पेज से पोस्ट किया जाता है। हाल ही सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन एक बार फिर से पूल में बिकनी पहनी हुई नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

New Chemistry 😅😅 . . #bb12 #biggboss12 #biggboss

A post shared by Rohit Suchanti (@rohitsuchanti12) on Nov 19, 2018 at 8:54pm PST

अनूप जलोटा के जाने के बाद धीरे धीरे जसलीन का भी व्यवहार काफी बदल गया है। भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर बिग बॉस के घर में आने वाली जसलीन अब रोहित सुंचाती  के साथ पूल में काफी रोमाटिंक होती नजर आई। हालाकिं आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ये दोनों कन्टेस्टेंट एक एक्ट करते हुए दिख रहे हैं। जिसमें रोहित जसलीन के हाथों को चूमते हुए दिख रहे हैं। 

दीपवीर रिसेप्शन: रॉयल लुक में नजर आए रणवीर और दीप‍िका

वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अनूप मीडिया से रूबरू हुए। अनूप ने बताया, जसलीन मथारू उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं। जी हां अनूप ने कहा- 'हमारे बीच कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का रिश्ता नहीं है। आज तक न तो हम किसी रोमांटिक रिश्ते में रहे हैं और ना ही हमारे बीच किसी प्रकार का शारीरिक संबंध रहा है। वह केवल मेरी शिष्या है और मैं उसका गुरू हूं।'

दीपवीर की तरह अब निक-प्रियंका भी करेंगे इन 2 तरीको से शादी

इसके साथ ही अनूप ने कहा, 'जसलीन के पिता मेरे काफी पुराने दोस्त हैं। हम कई बार बाहर और उनके घर पर मिले हैं लेकिन एेसे में जसलीन से मुझे ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिलता था।'अनूप जलोटा के इस बयान से समझ पाना बेहद मुश्किल है की शो में आने के लिए उन्होंने जो बोला था वो सही है या फिर अब शो से बहर निकलने के बाद जो बोल रहे हैं वो सही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.