एक बार फिर बिकनी पहनकर पूल में उतरी जसलीन, Video हुआ वायरल

  • Updated on 11/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कलर्स टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस की यह सीजन काफी लोगों के लिए रोमांचक रहा है। चाहें वो घर के सदस्य हो या फिर शो को दर्शक हो। हाल ही बीते वीकेंड में हर किसी को लग रहा था कि जसलीन माथारू घर को छोड़ कर चली जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद जसलीन काफी खुश नजर आई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में जसलीन ने सफेद और बैंगनी कलर की बिकनी में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रोमिल जसलीन को बार बार पूल में आने के लिए बोलते हैं जिसके बाद जब जसलीन पूल में उतरी है तो रोमिल रोहित से कहते है कि अब तू पानी में डूबकी लगा लें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yesterday's episode swimming masti of contestents and sreesanth & dipika bonding . #bb12

A post shared by Rohit Suchanti (@rohitsuchanti12) on Nov 27, 2018 at 10:57pm PST

अपनी दुल्हनिया को लेने कुछ इस अंदाज में आएंगे निक, प्रधानमंत्री को भी भेजा न्योता

वहीं जसलीन इससे पहले भी बिग बॉस के पूल में उतर पर पानी में आग लगा चुकी हैं। जसलीन घर में भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ जोड़ी में आई थी। लेकिन घर से बाहर  जाने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन को लेकर एक बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। भजन सम्राट अनूप जलोटा ने  जसलीन के साथ रिश्ते को लेकर सफाई दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले के जिम्मेदार जसलीन के पिता है। उन्होंने ही  मुझसे कहा था कि मै जसलीन के साथ बिग बॉस के घर में जाऊ। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि मैने घर के अंदर वहीं किया जो मुझे बिग बॉस ने करने के लिए कहा था। वहीं जसलीन से रिश्ते को लेकर कुछ पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जसीलन मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है वो  मेरे लिए भजन गायिका ही सही हैं।

जसलीन के साथ रिश्ते पर बोले अनूप जलोटा- ये सब बिग बॉस का खेल

इसके साथ ही अनूप ने कहा, 'जसलीन के पिता मेरे काफी पुराने दोस्त हैं। हम कई बार बाहर और उनके घर पर मिले हैं लेकिन एेसे में जसलीन से मुझे ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिलता था।'अनूप जलोटा के इस बयान से समझ पाना बेहद मुश्किल है की शो में आने के लिए उन्होंने जो बोला था वो सही है या फिर अब शो से बहर निकलने के बाद जो बोल रहे हैं वो सही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.