Thursday, Dec 08, 2022
-->
jasleen-out-form-biggboss12-house-and-said-relationship-with-anup-jalota

#BiggBoss12: घर से बाहर आकर जसलीन ने बताई अनूप जलोटा के साथ रिश्ते की सच्चाई

  • Updated on 12/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस के इस सीजन में काफी ज्यादा ट्वीस्ट देखने को मिल रहे है। घर से बाहर  आने के बाद एक के  बाद राज खुलते जा रहे है। बीती रात घर की सबसे चर्चित सदस्य जसलीन मथारू घर से बाहर हो गई। घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने और अनूप जलोटा के बीच रिश्ते से पर्दा उठाते हुए बताया, 'जिस तरह से इस शो का फॉर्मेट जोड़ियों को लेकर था।

Bday spcl: जब पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ शत्रु को पकड़ा रंगेहाथ, लिया था ये बड़ा फैसला

मैंने अनूप जी से कहा की वो मेरे साथ इस शो पर आए, लेकिन जब सलमान खान ने हमें गुरु शिष्य जोड़ी के रूप में सबसे परिचित कराया तो मैंने वहां सबसे एक प्रैंक के तहत कह दिया की हम 3 साल से एक साथ थे। इस बात को सुनकर अनूप जी ने कुछ नहीं कहा और वो इस प्रैंक में शामिल हो गए, लेकिन उन्होंने ने मुझे कई बार बताया था कि ये सब गलत जा रहा है, लेकिन हमने उसे चलने दिया।'

संबंधित इमेजवनेसा पॉन्स डि लियोन ने जीता विश्व सुंदरी 2018 का खिताब, मानुषी छिल्लर ने अपने हाथों से पहनाया ताज

जसलीन ने आगे कहा 'लेकिन जब मैं बाहर आई तो मैंने जो देखा मैं चौंक गई मैंने देखा मेरा और अनूप जी का रिश्ता जो एक मजाक था वो देश का सबसे चर्चित्त मुद्दा बन चुका था, जो एक बहुत बड़ी बात है।' वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी अनूप जलोटा ने भी जसलीन की तरह ही अपने रिश्ते को झूठा बताते हुए कहा था कि इस पूरे मामले के जिम्मेदार जसलीन के पिता है।

संबंधित इमेज

उन्होंने ही  मुझसे कहा था कि मै जसलीन के साथ बिग बॉस के घर में जाऊ। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि मैने घर के अंदर वहीं किया जो मुझे बिग बॉस ने करने के लिए कहा था। वहीं जसलीन से रिश्ते को लेकर कुछ पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जसीलन मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है वो  मेरे लिए भजन गायिका ही सही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.