Wednesday, Feb 01, 2023
-->
javed-akhtar-defamation-case-kangana-ranaut-challenged-court-warrant-rkdsnt

जावेद अख्तर मानहानि मामला: कोर्ट के वारंट को कंगना ने दी चुनौती

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गीतकार जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दाखिल मानहानि की शिकायत के संबंध में एक मजिस्ट्रेट द्वारा जारी जमानती वारंट को कंगना ने यहां एक सत्र अदालत में चुनौती दी है। कंगना के वकील ने कहा कि बुधवार को दाखिल उनकी याचिका पर 15 मार्च को सुनवाई होनी है। 

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- अब लोकतांत्रिक देश नहीं रहा भारत

अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने एक मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। इससे पहले वह अदालत में पेश नहीं हुई थीं। मजिस्ट्रेट आर आर खन्हड ने फरवरी में उन्हें समन जारी किया था। जब कंगना अदालत में पेश नहीं हुईं तो अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया और मामले में सुनवाई के लिए 26 मार्च की तारीख मुकर्रर की। 

नौकरी के बदले सेक्स मामले में बढ़ सकती हैं BJP MLA की मुश्किलें, SIT करेगी जांच

मजिस्ट्रेट ने कहा कि कंगना को समन को चुनौती देने के लिए किसी ऊंची अदालत में जाने की स्वतंत्रता है लेकिन वह इस अदालत में पेश होने से नहीं बच सकतीं। इससे पहले पुलिस ने अख्तर की शिकायत पर एक रिपोर्ट जमा की थी जिसमें कहा गया था कि कंगना रनौत के खिलाफ प्रथम²ष्टया मानहानि का अपराध बनता है। 

दिल्ली यूनिवर्सिटी के शिक्षकों ने वेतन नहीं मिलने के विरोध में की हड़ताल

अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर उनके बारे में झूठे बयान देने तथा उनकी साख को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। कंगना ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में एक ‘गुट’ होने की बात कही थी। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि सत्र अदालत में उनकी अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी। 

किसान नेता नरेश टिकैट-राकेश टिकैत के बाद नरेंद्र टिकैत ने बोला मोदी सरकार पर हमला

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

  •  
comments

.
.
.
.
.