Friday, Jun 18, 2021
-->
javed akhtar filed statement in defamation case filed against kangana ranaut rkdsnt

कंगना के खिलाफ दायर मानहानि मामले में जावेद अख्तर ने दर्ज कराया बयान

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दाखिल की गई मानहानि की शिकायत के संबंध में बृहस्पतिवार को यहां एक मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बयान दर्ज कराया। अख्तर ने पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दाखिल की थी, जिसमें कंगना पर टीवी साक्षात्कारों के दौरान अख्तर के खिलाफ कथित रूप से मानहानिकारक तथा बेबुनियाद टिप्पणियां करने का आरोप लगाया गया था। 

सरकार, किसानों के बीच चौथे दौर की वार्ता बेनतीजा रही, अगली बैठक तय

उन्होंने रनौत के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करने की मांग की थी। मामले की प्रक्रिया के तहत दिग्गज शायर-गीतकार ने शिकायत के सत्यापन के लिये अपने वकील के जरिये मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराया। अदालत ने इस मामले को 19 दिसंबर सुनवाई के लिये सूचीबद्ध किया है।      शिकायत में कहा गया है कि रनौत ने अख्तर पर बेबुनियाद आरोप लगाए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है। 

गुजरात स्थित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के टिकटों की आय में करोड़ों रुपयों का गबन

ममता बनर्जी बोलीं- नए कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो होगा देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

इसमें कहा गया है कि रनौत ने इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड‘‘गैंग‘’का जिक्र करते हुए अख्तर का नाम लिया था। शिकायत में यह भी कहा गया है कि रनौत ने दावा किया था कि अख्तर ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह अभिनेता ऋतिक रौशन के साथ कथित संबंध के बारे में न बोलें। शिकायत के अनुसार ये सभी बयान लाखों लोगों तक पहुंचे, जिससे अख्तर की प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है।

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली जाकर प्रदर्शन करने पर अड़े किसानों को लिया गया हिरासत में

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.