Thursday, Feb 27, 2020
javed akhtar met aap arvind kejriwal congratulated for winning delhi assembly elections 2020

जावेद अख्तर ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आकर दी जीत की बधाई

  • Updated on 2/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रख्यात लेखक-गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर उनसे भेंट कर दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई दी। केजरीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि आज मेरे आवास पर जावेद अख्तर साहब का स्वागत कर खुशी हुई। पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि अख्तर ने केजरीवाल से मुलाकात कर उन्हें चुनाव में जीत की बधाई दी। इससे पहले अख्तर ने संजय सिंह से भी मुलाकात की। अख्तर ने दिल्लीवालों के लिए केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे कामों की भी सराहना की। 

#BJP की हार के कारणों पर उधेड़बुन, पार्टी को मिल रहे हैं ‘लेटर-बम’

शपथग्रहण को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने की तैयारियां
रविवार को रामलीला मैदान में होने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार के अन्य मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आम लोगों को खुला न्यौता दिया गया है। इसके मद्देनजर सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक कई मार्गों पर डायवर्जन लागू होगा। कई मार्गों पर बस और व्यवसायिक वाहनों को प्रतिबंधित किया जाएगा। ऐसे में इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली-एनआरसी से हजारों की तादाद में लोगों के रामलीला मैदान आने की संभावना है। 

आयुष्मान भारत पर वेटिंग का अड़ंगा, एम्स आ रहे हैं दूसरे राज्यों के लाभार्थी

इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने भी रामलीला मैदान और उसके आस-पास के इलाकों में ट्रैफिक मैनेजमेंट और पार्किंग के लिए विशेष इंतजाम किए हैं। शपथ ग्रहण समारोह संडे को सुबह 10 बजे से शुरू होगा और इसके दोपहर 1 बजे तक खत्म होने की संभावना है।

शाहीन बाग प्रदर्शन में पहुंचे अनुराग कश्यप, बिरयानी खाकर मोदी सरकार पर बरसे

इसमें शामिल होने के लिए जब हजारों लोग रामलीला मैदान पहुंचेंगे, तो मैदान के आस-पास पैदल चलने वालों का मूवमेंट बढऩे की वजह से ट्रैफिक स्लो हो सकता है। अगर भीड़ ज्यादा आई, तो कुछ देर के लिए मैदान के आस-पास के कुछ रास्तों पर ट्रैफिक को रोका और डाइवर्ट भी किया जा सकता है। इसके चलते रामलीला मैदान के आस-पास से गुजरने वाले अन्य  लोगों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

गुजरात में शर्मनाक घटना : 68 छात्राओं के मासिक धर्म की जांच, कपड़े उतरवाए  

इन मार्गों पर नहीं होगी अनुमति...
- राजघाट चौक और दिल्ली गेट चौक की तरफ जेएलएन मार्ग पर गुरु नानक देव चौक की ओर से।
- चट्टा रेल से नेताजी सुभाष मार्ग होते हुए दिल्ली गेट चौक की ओर
- पहाडग़ंज चौक की तरफ डीबीजी रोड से होते हुए अजमेरी गेट की ओर
- राम चरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट चौक की तरफ बीएसजेड मार्ग से होते हुए
- डीडीयू मिंटो रोड से विवेकानंद मार्ग तक कमला बाजार चौक से होते हुए
- बाराखंभा टॉल्सटॉय से रणजीत सिंह फ्लाईओवर की ओर 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.