Saturday, Nov 16, 2019
javed-akhtar-trolled-for-comment-on-pm-modi

PM मोदी का मजाक उड़ाने पर ट्रोल हुए बॉलीवुड गायक जावेद अख्तर

  • Updated on 6/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल: राष्ट्रपति (President) के अभिभाषण पर राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव (Vote of thanks) पर चर्चा के दौरान विपक्षी नेता गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Azad) के झारखंड (Jharkhand) को मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का अड्डा कहने पर प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

इस बार पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करने के लिए एक नया तरीका अपनाया है जिसमें उन्होंने कहा शायद इसलिए गालिब ने कहा है… ताउम्र यह भूल करता रहा, धूल चेहरे पर थी आइना साफ करता रहा।

जापान में मोदी ने कहा सरकार जनता के उम्मीदों पर खरा उतरेगी

उनके इस तंज के बाद से ही  संसद  से लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह चर्चा होने लगी।  पीएम मोदी के इस शेर के बाद बॉलीवुड के फेमस गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट कियाधानमंत्री साहेब ने राज्यसभा में भाषण के दौरान जिस शेर को गालिब के नाम से कोट किया है वह सोशल मीडिया की तरफ से गालिब के नाम के साथ गलत जोड़ दिया गया है। वास्तव में दोनों लाइनें सही मीटर में भी नहीं है।’

जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद से ही यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘डॉ. ऑर्थो तेल घुटनों की जगह खोपड़ी में लगाया करो, शायद कुछ फायदा हो जाये …’। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.