jaya-bachchan-troll-on-social-media

उन्नाव रेप केस: प्रदर्शन के दौरान हंसते हुए नजर आईं जया बच्चन, यूजर्स ने कहा- कुछ तो शर्म करो

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उन्नाव रेप केस में पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए देश हर व्यक्ति उसके साथ खड़ा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी ने भी बीजेपी नेता और आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिालाफ प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी की राज्य सभा सांसद जया बच्चन भी शामिल हुई थी। लेकिन इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान बरकरार रही। उनकी इस हरकत के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है।

हादसे का शिकार हुई पीड़िता

अपने चाचा से मिलने जा रही पीड़िता की गाड़ी रायबरेली में हादसे का शिकार हो गई। जिसमें उसकी मौसी और चाची की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़िता और उसका वकील अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं। दोनों की हालत गंभीर है। इसके बाद हमारा देश जागा, राजधानी में आवाजें गूंजने लगी कि पीड़िता अकेली नहीं है पूरा देश उसके साथ है। तब जाके एक्सीडेंट वाले मामले में CBI ने आरोपी विधायक और उसके 10 साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

तो इससे पता चलता है कि इस लोकतंत्र में देर से ही सही, कुछ लोगों की जान जाने के बाद ही सही, लेकिन कार्रवाई तो होती ही है। हो रही है, तभी तो सुप्रीम कोर्ट में कल यानी गुरुवार को मामले की सुनवाई होगी। तो क्या हुआ अगर एक साल हो गए पीड़ित लड़की को गुहार लगाते-लगाते, क्या हुआ जो उसका लिखा खत मुख्यन्यायधीश तक तब पहुंचा जब उसका पूरा परिवार तबाह हो गया और वो जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है। 'किसी को बख्शा नहीं जाएगा' न्याय मिलेगा?

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.