Wednesday, Jun 19, 2019

जया प्रदा का पलटवार, कहा- डर कर नहीं भागूंगी, हराकर दिखाऊंगी

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रामपुर (Rampur) में समाजवादी पार्टी ( Samajwadi party) के नेता आजम खान (Ajam Khan) और भाजपा प्रत्याशी जया-प्रदा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच आजम खान की एक विवादित टिप्पणी से सियासी हलचल मच गई है। जिसको लेकर जयाप्रदा (jaya prada) ने जोरदार पलटवार करते हुए चुनाव आयोग से आजम खान की उम्मीदवारी रद्द करने की अपील की है। 

इसके अलावा उन्होंने आजम खान को सीधी चुनौती देते हुए कहा है कि, वे आजम के डर से रामपुर छोड़कर नहीं जाएंगी और उन्हें हराकर दिखाएंगी कि जया प्रदा क्या है। किसी दौर में आजम खान को राखी बांधने वाली जया ने कहा है कि वे मेरे भाई नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आजम का यह वर्ताव मेरे लिए नया नहीं है। 

आजम खान के खिलाफ हुई FIR दर्ज, जया प्रदा को लेकर दिया था विवादित बयान

उन्होंने कहा कि जब में 2009 में सपा से प्रत्याशी थी कब भी उन्होंने मेरे लिए ऐसी बातें कहीं थी। उस वक्त भी किसी ने मुझे सपोर्ट नहीं किया था। आगे कहा कि मैं एक महिला हूं, इसलिए उन्होंने जो कहा वो में अपनी जुवान से नहीं बोल सकती हूं। इसके साथ ही कहा कि क्या में मर जाऊं तब उन्हें तसल्ली मिलेगी। 

यूपी में कांग्रेस की न्याय यात्रा होगी आज से होगी रवाना, प्रियंका गांधी भी होंगी शामिल

बता दें कि आजम खान ने एक विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि, 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।'

हेमामालिनी के लिए मथुरा में चुनावी प्रचार में जुटे अभिनेता धर्मेंद्र

हालांकि आजम खान अपने बयान से पलट गए हैं। आजम खान ने कहा है कि मैने अपने इस बयान में किसी का नाम नहीं लिया। मैं जानता हूं कि मुझे क्या बोलना चाहिए। इसके साथ ही कहा कि अगर कोई इस बात को साबित कर सकता है कि मैने कभी किसी का नाम लिया है या फिर किसी का अपमान किया है तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.