Tuesday, Nov 12, 2019
jcb viral video with new tik tok fusion see the viral video

युवक ने जब JCB मशीन को नागिन की तरह नचाया, देखें Viral Video

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। JCB ki Khudai तो आपको याद ही होगी जिसने सोशल मीडिया (Social media) पर आते ही तहलका मचा दिया था। यूजर्स सोशल मीडिया पर इसकी ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें और वीडियो शेयर (Video Share) कर रहे थे। साथ ही इससे जुड़े कई मीम्स (Memes) को वायरल कर रहे थे। अब एक बार फिर से जेसीबी (JCB) का एक वीडियो सामने आया है जिसने पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

महिला के कान में हो रही थी तकलीफ, जांच में डॉक्टरों के उड़े होश, देखें तस्वीर

जेबीसी पर टीक टॉक का एक और वीडियो वायरल

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक युवक तीन जेसीबी को अपने इशारो पर नचा रहा है। हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में टीक- टॉक (Tik Tok) पर एक जेसीबी का वीडियो बनाया है जिसमें एक युवक तीन जेसीबी को नागिन की तरह अपने इशारो पर नचा रहा है। साथ ही इस वीडियो में आप देख सकते हैं की नागिन की धुन बजते ही युवक बीन बजाता है जिससे जेसीबी मशीन (JCB Machine) नागिन की तरह उस धुन पर फन निकालती हैं और नाचने लगती हैं।

बाली के इस घर में घुसा एक अजीबोगरीब प्राणि, लोगों ने समझा एलियन, देखें Video 

ट्विटर पर किया गया शेयर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) नाम के महिला ने वायरल किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि धन्यवाद Tik Tok को बैन ना करने के लिए #TikTok #ThursdayThoughts। बता दें कि, इस वायरल वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसको अब 41 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

कार के टूटे हुए दरवाजे ने घुमाया लोगों का दिमाग, लोगों ने बताया खुबसूरत Beach, देखें Viral तस्वीर

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स (Users) ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं जैसे एक यूजर ने लिखा है कि यह सबसे अच्छा है पर रचनात्मक भी हैं। वहीं दूसरे यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है कल के नुकसान के बाद इसकी अधिक जरूरत हैं। बता दें कि, JCB Ki Khudai मई के महीने में सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसको ज्यादा से ज्यादा लोगों ने ट्रोल (Troll) किया था और इसका कारण था सनी लियोनी (Sunny Leone) का JCB पर फोटो शूट कराना। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.