Friday, Sep 30, 2022
-->
jdu-leader-k-c-tyagi-made-a-big-statement-about-modi-s-goverment

JDU नेता केसी त्यागी ने मोदी मत्रिमंडल को लेकर दिया बड़ा बयान

  • Updated on 6/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में जनता दल यूनाईटेड(JDU) के नेता के सी त्यागी(K C Tyagi) ने मोदी मंत्रिमंडल को लेकर बड़ा बयान दिया है,के सी त्यागी ने कहा है कि हम कभी मंत्रीमंडल के सदस्य नहीं बनेंगे। यह हमारा आखिरी फैसला है। उन्होंने कहा है कि हमें जो प्रस्ताव दिया गया था वह हमें स्वीकार नहीं था इसलिए हमने तय किया है कि हम भविष्य में कभी भी एनडीए के नेतृत्व वाले केंद्रीय मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं बनेंगे  

उनके इस बयान के बाद भाजपा- जेडीयू गठबंधन को लेकर अब शंकाए पैदा हो रही है, दरअसल हाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(prime minister) ने जब अपना नया मंत्रीमंडल चुना था तब उन्होंने प्रत्येक सहयोगी दल को मंत्री पद दिया था, मगर इसमें उन्होंने नीतीश कुमार (nitish kumar) की जेडीयू को से एक भी नेता को शामिल नहीं किया था, इससे कयास लग रहे थे कि नीतीश और मोदी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं।

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' की नई झलक के साथ प्रशंसकों को दिया सरप्राइज, ट्रेलर 4 जून को होगा रिलीज!

इसके बाद  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी केबिनेट का विस्तार किया , जिसमें उन्होंने 8 विधायको को शपथ दिलाई थी  उन्होंने इसमें एक भी मंत्री भाजपा कोटा से नहीं चुना, जबकि भाजपा कोटे का एक मंत्रीपद खाली पड़ा है।

हालांकि बिहार के मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील मोदी ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है, सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने हमें अपने हिस्से के खाली पड़े पद को भरने का प्रस्ताव दिया था मगर भाजपा ने इसे भविष्य में भरने को फैसला किया है।

इसके अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि किसी को किसी प्रकार के भ्रम में नहीं रहना चाहिए, बिहार में सबकुछ ठीक है और मंत्रीपद इसलिए भरे गये क्योंकि मंत्री पद खाली होने की वजह से कुछ लोगों पर ज्यादा भार पड़ रहा था इसलिए हमने यह निर्णय लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.