Monday, Sep 20, 2021
-->
jdu-nitish-kumar-kc-tyagi-meet-inld-omprakash-chautala-haryana-rkdsnt

नीतीश कुमार, के सी त्यागी ने की ओमप्रकाश चौटाला से मुलाकात 

  • Updated on 8/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जद (यू) नेता के सी त्यागी ने रविवार को इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला से हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उनके आवास पर मुलाकात की तथा उनका कुशलक्षेम जानने के साथ ही राजनीतिक मामलों पर भी चर्चा की। भाजपा के सहयोगी जनता दल (यूनाइटेड) के नेताओं ने 86 वर्षीय इनेलो प्रमुख से ऐसे समय मुलाकात की है, जब वह राष्ट्रीय स्तर पर ‘‘तीसरे मोर्चे’’ के गठन की पैरवी कर रहे हैं। 

पेगासस जासूसी के आरोपों की जांच की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने तय की तारीख

 इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने ट्वीट किया कि बिहार के मुख्यमंत्री कुमार और जद(यू) महासचिव त्यागी ने चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से गुरुग्राम स्थित उनके आवास पर मुलाकात की तथा उनका कुशलक्षेम जानने के साथ ही राजनीतिक मामलों पर चर्चा की। कुमार और त्यागी ने पूर्व में ओमप्रकाश चौटाला के पिता एवं पूर्व उपप्रधानमंत्री दिवंगत देवीलाल के साथ काम किया था। 

बढ़ती महंगाई के बीच GST संग्रह 33 फीसदी बढ़कर 1.16 लाख करोड़ रुपये हुआ

ओमप्रकाश चौटाला ने पिछले सप्ताह कहा था कि आज की सबसे बड़ी आवश्यकता केंद्र की ‘‘जनविरोधी’’ और ‘‘किसान विरोधी’’ सरकार से मुक्ति पाने की है।      केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार है तथा बिहार में जद(यू) और हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (जजपा) के साथ उसकी गठबंधन सरकार है। 

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने PSO पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कोर्ट से लगाई गुहार

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि वह 25 सितंबर को देवीलाल की जयंती से पहले विपक्ष के नेताओं से मिलने की कोशिश करेंगे और उनसे एक मंच पर आने का आग्रह करेंगे। चौटाला ने कुमार के साथ दोपहर भोज के दौरान अपनी बैठक की घोषणा का जिक्र करते हुए मंगलवार को कहा था, ‘‘वह एक अगस्त को मेरे आवास पर मेरे साथ दोपहर का भोजन करेंगे।’’ उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था, ‘‘जब दो राजनीतिक नेता साथ बैठते हैं तो राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा होना स्वाभाविक है।’’ 

जियाओ को हराकर सिंधू ने जीता कांस्य पदक, दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.