Tuesday, Dec 07, 2021
-->
jhanvi-always-wanted-to-see-herself-on-silver-screen

जाह्नवी कपूर बोलीं- 'हमेशा से ही खुद को बड़े पर्दे पर देखने का ख्वाब देखती थी'

  • Updated on 7/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म जगत में कदम रखने जा रहीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह बचपन से ही सिल्वर स्क्रीन पर खुद को देखने का सपना देखती थीं। 21 वर्षीय नवोदित अभिनेत्री का ताल्लुक एक फिल्मी परिवार से है और वह बालीवुड एवं हॉलीवुड में दूसरे अभिनेताओं के साथ अभिनय करने की कल्पना करती थीं।  

तापसी का खुलासा, नेपोटिज्म के चलते हाथ से निकल गई कई फिल्में 

जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह खुद को सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा से देखना चाहती थीं। जब उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ देखी तो छोटी बहन खुशी को शाहरूख खान का चरित्र दिया तथा वह दीपिका पादुकोण बन गयीं। इसी प्रकार ‘टाइटैनिक’ में खुशी को जैक बना दिया और वह रोज बन गयीं।    

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

उन्होंने आगे बताया कि व्यक्तिगत जीवन में भी हम नाटकीय और फिल्मी है। हमारे परिवार में सबसे अधिक फिल्मी व्यक्ति उनके पिता हैं। वह किसी भी चीज को लेकर बेहद नाटकीय हैं।  

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर की जोड़ी है। यह 2016 की एक मराठी फिल्म 'सैराट' का हिन्दी रूपांतरण है। इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और इसके निर्माता करण जौहर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.