Sunday, Dec 15, 2019
jharkhand ajsu released list of candidates, no discussion on seat sharing with bjp

झारखंड: AJSU ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, BJP के साथ सीट बटवारे पर नहीं हुई चर्चा

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। झारखंड (Jharkhand) में ऑल झारखंड स्टूडेंट यूनियन (AJSU Party) ने सोमवार को अपने 11 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। आजसू (AJSU) झारखंद में बीजेपी ( BJP) की सहयोगी पार्टी है। आजसू प्रमुख सुदेश महतो सिल्ली से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही तय किया जाएगा कि कम से कम तीन सीटों पर आजसू और बीजेपी के प्रत्याशी आमने सामने होंगे। 

झारखंड चुनाव: क्या उठेगा गरीब की थाली में 'भात' का मुद्दा? 5 साल में भूख से 22 मौतें 

आजसू ने उम्मीदवारों के नाम तय किय
बता दें कि रांची में आजसू के प्रवक्ता देवशरण भगत ने सोमवार शाम प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी किया और कहा कि पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो की अध्यक्षता में रविवार को हुई बैठक में लिए गए निर्णय के बाद पार्टी प्रत्याशियों के नाम तय किए गए हैं। 

सूची के मुताबिक आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो खुद सिल्ली से चुनाव लड़ेंगे। वहीं रामगढ़ से सुनीता चौधरी, लोहरदगा से नीरू शांति, हुसैनाबाद से शिवपूजन मेहता, गोमिया से लंबोदर महतो, बड़कागांव से रौशनलाल चौधरी और चंदनकियारी से उमाकांत रजक को उम्मीदवार बनाया गया है।


इसके अलावा जुगसलाई से रामचंद्र सहिस, सिमरिया से मनोज चंद्रा, चक्रधरपुर से रामलाल मुंडा तथा सिंदरी से सदानंद महतो को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। 


प्रदेश में बीजेपी पहले ही 52 प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुकी है। अब तक बीजेपी और आजसू में से किसी ने भी सीट बटवारें को लेकर औपचारिक घोषणा नहीं की है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.