Monday, May 23, 2022
-->
jharkhand soren govt will give relief of 25 per liter on petrol for two wheelers rkdsnt

दुपहिया वाहन के लिए पेट्रोल पर प्रति लीटर ₹25 की राहत देगी झारखंड की सोरेन सरकार

  • Updated on 12/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रदेश में झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार के 2 साल पूरे होने के  झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रदेश में झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार के 2 साल पूरे होने के मौके पर एक खास ऐलान किया है। सीएम सोरेन ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान आम लोगों के लिए राहत देने का फैसला किया है। 

इत्र कोरोबारी को लेकर अखिलेश बोले- BJP ने गलती से अपने ही व्यवसायी पर मारा छापा

कालीचरण महाराज FIR के बावजूद महात्मा गांधी के खिलाफ अपने बयान पर अडिग

सोरेन ने राज्य के सभी राशनकार्ड धारक दोपहिया वाहन चालकों को पेट्रोल पर 250 रुपये प्रति माह तक की सब्सिडी देने का फैसला किया है। ये राशि उनके खातों में सीधे ट्रांसफर की जाएगी। इससे लाखों लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। 

राहुल गांधी के बाद केजरीवाल ने किया रेजिडेंट डॉक्टरों का समर्थन, पीएम मोदी से लगाई गुहार

झारखंड सीएमओ ने सीएम सोरेन के इस फैसले की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है, "पेट्रोल-डीजल के मूल्य में लगातार इजाफा हो रहा है, इससे गरीब और मध्यम वर्ग के लोग सबसे अधिक प्रभावित हैं। इसलिए सरकार ने राज्य स्तर से दुपहिया वाहन के लिए पेट्रोल पर प्रति लीटर ₹25 की राहत देगी, इसका लाभ 26 जनवरी 2022 से मिलना शुरू होगा।''

चुनाव आयोग की विश्वसनीयता संदिग्ध, क्या BJP चुनाव टालने का कर रही षडयंत्र : बघेल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.