Monday, Jan 21, 2019

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस साल मिल सकता है ये बड़ा फीचर

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप रिलायंस जियो से जुड़े है तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। हाल ही में यूजर्स की डिमाड को देखते हुए  कंपनी की अपने फोन में एक नया फीचर जोड़ने पर विचार कर रहा है। फेसबुक, वॉट्सऐप के बाद अब जियो के फोन में वाईफाई हॉट स्पॉट का फीचर ला सकता है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इसकी टेस्टिंग कर रही है। टेस्टिंग के बाद जल्द ही इसे यूजर्स के फोन में भी अपडेट कर दिया जाएगा। जिससे कि आम लोग भी इस फोन का इस्तेमाल करते हुए वाईफाई हॉट स्पॉट का आनंद उठा सकें। 

Representational Image

Breaking: फरहान ने गर्लफ्रेंड से चोरी चुपके की सगाई, साल के इस महीने करेंगे शादी!

सभी जियो फोन में वाईफाई हॉट स्पॉट को अपडेट करने का काम कई चरणों में किया जाएगा। जिससे कि जल्द ही सभी फोन में ये फीचर अपडेट हो सकें। वहीं सुत्रों की मानें तो ऐसा हो सकता है कि किसी फोन में ये अपडेट पहले मिल जाए और किसी फोन में बाद में। हर स्मार्ट फोन की तरह इस अपेडट के बाद इस फोन में भी एक बटन से आप वाईफाई हॉट स्पॉट को ऑन कर सकते हैं वहीं एक बटन से वाईफाई हॉट स्पॉट को बंद कर सकेंगे।

बहन की तरफ से रणबीर-आलिया को मिला यह गोल्ड का तोहफा, शादी हुई तय!

वाईफाई हॉट स्पॉट का फायदा

जियो कंपनी का यह फोन एक कीपैड फोन है इसलिए अबतक इस फोन में मिलने वाला डेटा पूरा यूज नहीं हो पाता था।लेकिन अब इस अपडेट के बाद इस फोन का डेटा भी पूरे अच्छे तरीके से यूज किया जा सकेगा। जोकि एक अच्छी बात है।वहीं हाल ही में देश में चल रहे कुंभ और कुंभ के होने वाली भीड़ को देखकर जियो फोन ने कुभ  जियो फोन ऐप का एलान कर दिया है। यह एक लोकेटर ऐप है जिसके जरिए आप भीड़ भाड़ इलाके में किसी को धूढ़ सकते हैं। इसके साथ ही इसमें इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर्स, मैप्स, फैमिली लोकेटर और लॉस्ट फाउंड ऑप्शन दिया गया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.