jio-gigafiber-broadband-plans-leaked-before-launching

ये हो सकते हैं Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड प्लान्स, आपके लिए कौन सा है बेहतर

  • Updated on 8/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभी हम अगर ब्रॉडबैंड इंटरनेट(Broadband Internet) कनेक्शन की बात करते हैं तो सबसे पहले रिलायंस जिओ के जिओ गीगा फाइबर का ध्यान आता है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कंपनी 12 अगस्त को होने वाली सालाना बैठक में इसे पेश करेगी और इसके सभी प्लान्स से भी इसी दिन पर्दा उठेगा। माना जा रहा है कि कंपनी 12 अगस्त को इसके ऑफिशियली लॉन्चिंग के साथ स्मार्ट होम सेल्यूशन देने का भी प्लान कर रही है।

विराट को कप्तानी से हटाना भारत का सबसे बेवकूफी भरा कदम होगाः शोएब अख्तर

टेस्टिंग रही है सफल
अगर लीक्स की माने तो जिओ का एक प्लान 28 दिनों की वैलीडिटी के साथ आएगा जिसमें 100GB का इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी। कंपनी ने देश के कई बड़े शहरों पर इसकी टेस्टिंग की है जो पूरी तरह से सफल रहे हैं। रिलायंस(Reliance) यूजर्स को भी इसका बेसब्री से इंतजार है।

बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में ही स्मिथ ने जड़ा शतक, सचिन-कोहली छूटे पीछे

मिल सकता है कांबो प्लान
कपनी Jio GigaFiber में एक कॉम्बो प्लान भी लेकर आ रही है। इसके लिए यूजर्स को 600 रुपये देने होंगे और इसके अतिरिक्त आप इसमें 40 डिवाइसेस को गीगाफाइबर से कनेक्ट कर सकेंगे, लेकिन इसके लिए 1000 रुपये देने होंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार जिओ(JIO) कंपनी GigaFiber में यूजर्स के लिए तीन प्लान लेकर आ सकती है। इसमें पहला प्लान इंटरनेट से संबंधित होगा जिसकी स्पीड 100mbps तक की होगी। और दूसरे प्लान में ग्राहक सेटअप बॉक्स के जरिए गीगा टीवी को एक्सेस कर सकेंगे।

दक्षिण कश्मीर में तैनाती के दौरान ऑटोग्राफ देते दिखे लेफ्टीनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी

जिओ गीगा फाइबर( GigaFiber) के तीसरे प्लान में IPTV और IOT का ऑप्शन मिलेगा। इसमें स्मार्ट डिवाइसे को कंट्रोल किया जा सकता है। बता दें कि ये सभी प्लान 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये के बीच में उपलब्ध होंगे।

Ashes: पहले टेस्ट में हुई अंपायरों से 7 गलतियां, भड़के दिग्गज खिलाड़ी

बता दें कि इससे पहले टेस्टिंग के तीसरे रिजल्ट को घोषित करते हुए कुछ दिन पहले कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा था कि जियो गीगा फाइबर की टेस्टिंग सफल रही है और अब यह अपने अंतिम पड़ाव पर है। सफल टेस्टिंग के बाद इस देश के 5 करोड़ घरों को पहुंचाने का हमारा टार्गेट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.