Sunday, Feb 18, 2018

2018 में JIO देगा ये धमाकेदार ऑफर, उड़ सकती है बाकी टेलीकॉम कंपनियों की नींद

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2017 में घमाका करने के बाद जियो एक बार फिर बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। सूत्रों के मुताबिक जियो जल्द ही भारत में लो कॉस्ट ब्रॉडबैंड नेटवर्क JioFiber लॉन्च कर सकता है। बताया जा रहा है कि JioFiber के अंतर्गत लोगों को कम कीमतों पर ही डेटा की स्पीड 1 Gbps तक मिलेगी। अभी तक इस सर्विस को लॉन्च करने की तारीख को घोषित नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि इस साल की पहली तिमाही तक इसे लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि साल 2017 में जियो में लोगों को बहुत ही कीमतों वाले प्लान देकर बाकी टेलीकॉम कंपनियों को अपने प्लान की कीमतों को कम करने के लिए मजबूर कर दिया था।

Apple के iPad और iPhone पर मिल रही है भारी छूट

देश के 10 शहरों में की जा रही टेस्टिंग
जल्द ही लॉन्च किये जाने वाले जियोफाइबर ब्रॉडबैंड की सर्विस फिलहाल देश के 10 शहरों में टेस्ट की जा रही है। इन शहरों में दिल्ली एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद और जामनगर शामिल हैं। इस टेस्टिंग में यूजर्स को कंपनी द्वारा तीन महीने के लिए हर महीने 100GB डेटा फ्री दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.