Tuesday, Jul 23, 2019

अगर जा रहे हैं अमरनाथ की यात्रा पर तो आपके लिए खास हो सकता है Jio का 102 रुपये का ऑफर

  • Updated on 7/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमरनाथ धाम(Amarnath Dham) की यात्रा करने वालों के लिए टेलीकॉम कंपनी(Telecom Company) रिलायंस जियो(Reliance Jio) एक खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी इसमें लोगों को 102 रुपये में खास ऑफर देगी। 102 रुपये वाले इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और सात दिनों के लिए प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। जियों ने इस प्लान को खास तौर से जम्मू कश्मीर सर्किल के लिए बनाया गया है।

शॉओमी 17 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगी Redmi K20 सीरीज

यूजर्स को इस खास प्लान में इंटरनेट(Internet) यूज करने के लिए 500 एमबी हाई-स्पीड डेटा की सुविधा दी जाएगी। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स 64केबीपीएस स्पीड पर इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। बता दें कि 102 रुपये के प्रीपेड प्लान की तरह ही रिलायंस(Reliance) जियो का एक 98 रुपये वाला प्लान भी है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

रिलायंस Jio ने लॉन्च किया 'डिजिटल उड़ान' साक्षरता अभियान, उपभोक्ताओं को मिलेंगे ये बड़े लाभ

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा की दृष्ट्रि से देश भर से आए यात्रियों के केवल पोस्ट-पेड कनेक्शन(postpaid connection) ही काम करते हैं, इसलिए दूसरे प्रदेशों से आए हुए यात्रियों के प्रीपेड सिम यहां काम नहीं करते इसको ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अमरनाथ यात्रियों के लिए खासतौर पर इसलिए जियो अमरनाथ के यात्रियों के लिए खास ऑफर लेकर आया है।

PUBG का नया वर्जन भारत में हुआ लॉन्च, अब हिंदी में भी खेल सकेंगे गेम

जिससे कि लोगों को कॉलिंग आ इंटरनेट यूज करने में प्रॉब्लम न हो। 7 दिनों की वेलिडिटी खत्म होने के बाद यह प्लान खुद ही निरस्त हो जाएगा। रिलायंस जियो का नया सिम और प्लान यात्रा अवधि के दौरान जम्मू कश्मीर स्थित जियो रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.