Monday, Jun 27, 2022
-->
jito connect 2022 atmanirbhar bharat is our path as well as our resolve pm modi kmbsnt

JITO Connect 2022 में बोले पीएम मोदी- आत्मनिर्भर भारत हमारा मार्ग भी है और संकल्प भी

  • Updated on 5/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि देश के लोग इस पृथ्वी के लिए काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत हमारा रास्ता भी है और संकल्प भी। उन्होंने कहा कि सबके प्रयास का भाव आज़ादी के अमृत काल में तेज़ गति से विकास का मंत्र है।

JITO कनेक्ट 2022' के उद्घाटन समारोह में PM मोदी ने कहा कि आने वाले 3 दिनों में आप सब का प्रयास कि विकास हर दिशा में हो, सर्वव्यापी हो, समाज का अंतिम व्यक्ति भी छूट न जाए इस भाव को मज़बूती देने वाला आपका समिट बना रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज भारत के विकास के संकल्पों को दुनिया अपने लक्ष्यों की प्राप्ति का माध्यम मान रही है। वैश्विक शांति हो, वैश्विक विकास हो, वैश्विक चुनौतियों से जुड़े समाधान हों या फिर वैश्विक सप्लाई चेन का सशक्तिकरण हो, दुनिया भारत की तरफ बड़े भरोसे से देख रही है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि  जब से सरकार ई-मार्केटप्लेस यानि GeM पोर्टल अस्तित्व में आया है, सारी खरीद एक प्लेटफॉर्म पर सबके सामने होती है। अब दूर-दराज के गांव के लोग, छोटे दुकानदार और स्वयं सहायता समूह सीधे सरकार को अपना सामान बेच सकते हैं। आज GeM पोर्टल पर 40 लाख से अधिक विक्रेता जुड़ चुके हैं। 

comments

.
.
.
.
.