Wednesday, May 18, 2022
-->
JNU''s Atal Vihari School starts applications for MBA

जेएनयू के अटल विहारी स्कूल ने एमबीए में शुरू किए आवेदन

  • Updated on 1/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय(जेएनयू) के अटल विहारी वाजपेयी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड इंटरप्रेन्योरशिप स्कूल ने अकादमिक सत्र 2022-24 के लिए फुल टाइम एमबीए प्रोग्राम के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। जेएनयू कुलपति एम जगदेश कुमार ने सोमवार को एबीवीएसएमई के चौथे एमबीए बैच के दाखिलों की घोषणा की।

राज्य कोटे के लिए नीट यूजी काउंसलिंग 27 जनवरी से होगी शुरू

स्कूल का उद्देश्य प्रबंधन शिक्षा और उद्योग के बीच की खाई को पाटना है 
2019 में शुरू किए गए एबीवीएसएमई का उद्देश्य प्रबंधन शिक्षा और उद्योग की आवश्यकता के बीच की खाई को पाटना है। यहां पढऩे वाले छात्रों के लिए स्कूल द्वारा कॉर्पोरेट नेताओं, नौकरशाहों, नीति निर्माताओं और उद्यामियों को आमंत्रित कर नियमित कार्यशालाओं, व्याख्यान और बैठकों का आयोजन किया जाता है।

इग्नू में दाखिले के लिए पंजीकरण तिथि 31 जनवरी तक बढ़ी

28 फरवरी है आवेदन की अंतिम तिथि 
छात्र अन्य प्रमुख बी-स्कूलों में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं और एबीवीएसएमई के लिए ख्याति अर्जित करते हैं। यहां से निकले छात्रों ने नाबार्ड, एक्सिस कॉर्प, जीई हेल्थकेयर, आईटीसी लिमिटेड, केपीएमजी, ईएंडवाई, पेट्रोनेट एलएनजी लिमिटेड, इंडसइंड बैंक, साइटरेकॉन, नौकरी डॉट कॉम, सोमानी सेरामिक्स, एक्सिस बैंक आदि जैसे संगठनों के साथ काम किया है। इस स्कूल में आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी 2022 रखी गई है।

comments

.
.
.
.
.