Monday, Dec 06, 2021
-->
joe and sophie turner welcome first baby girl anjsnt

प्रियंका चोपड़ा के घर में गूंजी खुशियों की किलकारी, हुआ नन्ही परी का जन्म

  • Updated on 7/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना महामारी के बीच  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra)  के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर मां बन गई हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। अमेरिकी पॉप सिंगर जो जोनस पिता बनने पर काफी खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mr and Mrs Jonas 📸 @corbingurkin

जुल॰ 3, 2019 को 8:34अपराह्न PDT बजे को J O E J O N A S (@joejonas) द्वारा साझा की गई पोस्ट

22 जुलाई को हुआ जन्म
रिपोर्ट की मानें तो सोफी टर्नर ने 22 जुलाई को लॉस ऐंजिलिस के हॉस्पिटल में उनकी बेटी जन्म दिया। आपको बता दें कि सोफी और जो ने मिलकर लॉस ऐंजेलिस में एक बेबी-फ्रेंडली घर खरीदा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’m a little sad we couldn’t make @kirbyjenner the unofficial 4th member of the Jonas Brothers (he kept fainting on stage), but I’m SO happy to have met this guy! He’s a real inspiration ✨

मई 26, 2020 को 3:07अपराह्न PDT बजे को J O E J O N A S (@joejonas) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस खूबसूरत जगह सोफी-जो ने रचाई थी शादी
वहीं 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद सोफी और जो जोनस ने पिछले साल मई के महीने में लॉस वेगस में शादी रचाई थी। आपको बता दें कि सोफी महज 24 साल की हैं। वहीं सोफी और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के साथ अच्छा बहुत शेयर करते हैं। वे आए दिन एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया (social media) पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

With my love in the mountains 🏔

दिस॰ 29, 2018 को 5:49पूर्वाह्न PST बजे को Sophie Turner (@sophiet) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि सोफी और प्रियंका के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत है कि कई बार चारों फैमिली ट्रिप पर भी जाते हुए दिखाई दिए हैं। वैसे तो सोफी, प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन उम्र में उनसे करीब 14 साल छोटी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.