Wednesday, Jun 16, 2021
-->
journalist cum politician supriya shrinate appointed as spokesperson of inc

पत्रकार से राजनेता बनी सुप्रिया श्र‍ीनेत कांग्रेस की प्रवक्‍ता नियुक्‍त

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराजगंज लोकसभा सीट (Maharajganj Loksabha Seat) से कांग्रेस की उम्मीदवार रहीं सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) को भारतीय कांग्रेस कमेटी (INC) का प्रवक्‍ता बनाया गया है। कांग्रेस (Congress) के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने सुप्रिया श्रीनेत की  नियुक्ति को स्वीकृति प्रदान की।

महाराष्ट्र कांग्रेस ने जारी की क्षेत्र प्रभारियों की सूची, जानें किसको मिली क्या जिम्मेदारी

सुप्रिया श्रीनेत टीवी पत्रकारिता (TV Journalist) का चर्चित चहरा रही है। सक्रिय राजनीति में उतरने के चलते सुप्रिया ने टाइम्स ग्रुप से अपना 10 साल का नाता तोड़ लिया है। बता दें कि सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस के पूर्व सांसद हर्षवर्धन (Harsh Vardhan) के बेटी हैं। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में सुप्रिया को महाराजगंज से टिकट देकर चुनाव मौदान में उतारा था लेकिन उन्हें भाजपा (BJP) के पंकज चौधरी (Pankaj Choudhary) से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, उनके पिता हर्षवर्धन इसी लोकसभा सीट (Loksabha Seat) से दो बार सांसद रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.