Wednesday, May 18, 2022
-->
jp-nadda-arrives-in-dehradun-organizational-meeting-djsgnt

Uttrakhand: तीन दिवसीय दौरे पर देहरादून पहुंचे JP Nadda, संगठनात्म बैठक में लेंगे भाग

  • Updated on 12/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरिद्वार (Haridwar) में साधु संतों का आशीर्वाद लेने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को देहरादून पहुंचे । यहां वह तीन दिनों तक रहेंगे और 14 संगठनात्मक बैठकों को भाग लेंगे। उत्तराखंड (Uttrakhand) के कोरोना मानकों के अनुसार किसी भी कार्यक्रम (Programme) मे सौ से अधिक कार्यकर्ता-पदाधिकारी हिस्सा नहीं लेंगे।

AAP महिला विंग ने कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में बनाई मानव श्रृंखला

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
शनिवार को सवा नौ बजे सुबह जब नड्डा नेपाली फार्म के समीप देहरादून की सीमा में प्रवेश हुए तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर उनका स्वागत किया। यह श्रृखंला देहरादून शहर तक बनी थी। नड्डा का यह कार्यक्रम उनके 120 दिवसीय भारत दौरे की शुरुआत है। यहां वह विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी परखेगे । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पांच, छह और सात दिसम्बर तक यहां रहेंगे  और कुल 14 संगठनात्म बैठकों में भाग लेंगे।

AAP महिला विंग ने कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में बनाई मानव श्रृंखला

भंडारी ने कही ये बात
नड्डा के कार्यक्रम के प्रभारी राजेन्द्र  भंडारी ने बताया कि कुछ बैठकों के एजेंडे गोपनीय रहेंगे तो कुछ को सार्वजनिक किया जाएगा। चुंकि कोरोना गाइडलान का पालन भी करना है, इस कारण सोशल डिस्टेसिंग के नियम से कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की सबसे महत्वपूर्ण बैठक बूथ समिति और मंडल समिति के साथ है। बूथ समिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहेंगे और प्रदेश अध्यक्ष भी, लेकिन इसकी अध्यक्षता करेंगे बूथ समिति के अध्यक्ष।

किसान आंदोलन: फिर बेनतीजा रही बैठक, 5 दिसंबर तक अंतिम फैसले के आसार

बैठक में रहेगी ये स्थिति
मंडल समीति की बैठक में भी यही स्थिति रहेगी। यह एक तरह से नया कीर्तिमान होगा। क्योंकि आज तक ऐसा नहीं हुआ है। नड्डा के स्वागत मे बनने वाली मानव श्रृंखला का विषय उत्तराखंड को प्रचारित करने वाली थीम पर आधारित रही। भाजपा के मीडिया प्रभारी देवेन्द्र भसीन ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की अधिकांश बैठकों में सिर्फ अधिकृत नेता व पदाधिकारी ही भाग लेंगे। मीडिया को सिर्फ फोटो सेशन के लिए अंदर जाने की इजाजत होगी।  इसके अतिरिक्त जेपी नड्डा 11235 बूथ समितियों को आनलाइन संबोधित करेंगे। कोर कमेटी और कैबिनेट के सदस्यों के साथ बैठक को भी अहम माना जा रहा है।

यहां पढ़े 10 अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.