Thursday, Feb 27, 2020
jp-nadda-bjp-president-accused-congress-aam-aadmi-party-of-misleading-people-delhi-elections

दिल्ली चुनाव: जे पी नड्डा ने AAP के साथ कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

  • Updated on 1/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी पर संशोधित नागरिकता कानून पर झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि इन दलों ने सिर्फ वोटबैंक की राजनीति की जबकि हमने (भाजपा) जो कहा, उसे पूरा किया। 

PM मोदी बच्चों से बोले- पसीने की मसाज से चमकता है मेरा चेहरा

दिल्ली के पांडव नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, 'कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी संशोधित नागरिकता कानून पर झूठ बोल रही हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं। सीएए नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता लेने का नहीं।' उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी कहती कुछ है और उसके ठीक विपरीत काम करती है। भाजपा लोगों से जो कहती है, वह करती है। 

‘छपाक’ के निर्माताओं के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से जज ने खुद को किया अलग

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने 1947 में बोला था कि जिनका उत्पीड़न पाकिस्तान में हो रहा है, उनको भारत लाना चाहिए। जवाहर लाल नेहरू ने भी ऐसी ही बात कही और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी ऐसी बात कही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शरणार्थियों पर सिर्फ वोटबैंक की राजनीति की। ये दल सिर्फ वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं। नड्डा ने कहा, 'हमने जो कहा है, वो किया है। हमने उन कामों को अंजाम दिया जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।'

‘राइट टू हेल्थकेयर’ कानून लाएगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार : राज्यपाल कलराज मिश्र

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने 70 साल से लटके अनुच्छेद 370 और 35 ए के प्रावधानों को समाप्त किया है। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी या उम्मीदवार ने पहले कैसे काम किए हैं, ये देखकर ही जनता को जन प्रतिनिधि चुनना चाहिए। नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता उच्चतम न्यायालय में कहते हैं कि राम जन्म भूमि का फैसला नहीं होना चाहिए, उनके साथ आम आदमी पार्टी भी चल दी। 

मोदी सरकार के अड़ियल रवैये से गृह युद्ध की ओर जा रहा है देश: नेताजी के परिजन

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार के दौरान समयबद्ध तरीके से सुप्रीम कोर्ट में मामला चला और इतना पुराना विवाद समाप्त हो गया, सभी लोगों ने इसका स्वागत किया। उन्होंने इस संबंध में दिल्ली की 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों के लोगों को मालिकाना हक देने के कदम, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उन सभी लोगों को पक्के मकान, ईस्टर्न-वेस्टर्न परिफेरल एक्सप्रेस वे जैसे कदमों का भी उल्लेख किया।

वरुण-श्रद्धा स्टारर Street Dancer 3D की टीम ने पंजाब केसरी ग्रुप के सेट पर मचाया धमाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.